Breaking News

पिता की स्मृति में उनके सुपुत्रों ने गठित की लोकल्याण समिति जरूरतमंदों की करेंगे मदद, समिति में दिया तीन लाख रुपये का दान गुर्जर मंगल भवन के लिये दी 12 डिसमिल जमीन

पिता की स्मृति में उनके सुपुत्रों ने गठित की लोकल्याण समिति


जरूरतमंदों की करेंगे मदद, समिति में दिया तीन लाख रुपये का दान

गुर्जर मंगल भवन के लिये दी 12 डिसमिल जमीन

हरदा। जानलेवा बीमारियों जैसे कैंसर, ब्रैनट्युयर बायपास-सर्जरी आदि गम्भीर बिमारियों के इलाज में काफी पैसा खर्च होता है। अनेक लोग ऐसे भी हैं जो इन बीमारियों का इलाज कराने में असमर्थ होते हैं। जिसके कारण कई लोग असमय अपनी जान गवां देते हैं। ऐसे लोगों के सहायतार्थ और जागरूकता शिविर हेतू ग्राम चारखेड़ा में समाजसेवी इमरतलाल पटेल की स्मृति में उनके सुपुत्रों कमलेश एवं राजेश पटेल ने इमरतलाल पटेल संजीवनी जनकल्याण समिति चारखेड़ा का गठन किया है।

 जिसमें प्रारंभिक दान राशि तीन लाख प्रदान की गई है। श्री भुआणा प्रांतीय गुर्जर सभा के सक्रिय सदस्य रहे स्व.इमरतलाल पटेल हमेशा भी गरीबों की मदद किया करते थे एवं समाज सेवा में भी आगे रहते थे। भुआणा प्रांतीय गुर्जर सभा के सचिव अशोक गुर्जर ने बताया कि उनके पुत्रों द्वारा गाँव में ही गुर्जर मंगल भवन के निर्माण हेतु 12 डिसमिल भूमि दान देने के साथ ही निर्माण कार्य हेतु भी एक लाख नगद की राशि भी प्रदान की है।

कोई टिप्पणी नहीं