Breaking News

हरदा जिले में कोरोना से 12वीं मौत नगर पालिका के आरआई भी आये चपेट में नपा के अधिकारी कर्मचारियों ने जताया शोक

हरदा जिले में कोरोना से 12वीं मौत


नगर पालिका के आरआई भी आये चपेट में

नपा के अधिकारी कर्मचारियों ने जताया शोक

हरदा। नगर पालिका में पदस्थ आर आई गया प्रशाद सेजकर की आज दोपहर 2 बजे भोपाल के चिरायु हॉस्पिटल में मौत हो गई। मुख्य नगर पालिका ज्ञानेंद्र प्रसाद यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि आज हमारे कर्मचारी की मृत्यु हो गई है। वह लंबे समय से अस्पताल में भर्ती थे और उनकी रिपोर्ट भी कोरोना पाजेटिव थी। साथ ही किडनी में इंफेक्शन के साथ शुगर के मरीज भी थे। 

जैसे ही उनकी मृत्यु की सूचना प्राप्त हुई समस्त कर्मचारियों ने नपा कार्यालय में शोक सभा रख कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। उन्होंने बताया कि उनके परिवार में से किसी एक को अनुकम्पा नियुक्ति दी जाएगा और शासन की गाइड लाइन अनुसार जो भी मदद होगी वह कराई जाएगी।  उल्लेखनीय है कि कोरोना से अब तक 12 लोगों की मृत्यु हो चुकी है। आज भी कोरोना के 15 नए मरीज सामने आए हैं।

1 टिप्पणी:

  1. हरदा से होशंगाबाद रोड, टिमरनी से सिवनी मालवा के बीच बहुत खराब हो गया है। PWD विभाग, होशंगाबाद के द्वारा सिवनी मालवा से गंजाल नदी के बीच के रोड के गड्ढे अभी मुरुम डालकर भरवा दिए गए है, पर गंजाल नदी से टिमरनी के बीच के रोड के बड़े बड़े गड्ढे अभी भी PWD विभाग, हरदा के द्वारा नही भरवाये है, रोड की हालत बहुत दयनीय है

    जवाब देंहटाएं