Breaking News

हंडिया तहसीलदार से ₹20000 की ऑनलाइन ठगी करने वाला आरोपी धराया पुलिस ने उत्तर प्रदेश से आरोपी को किया गिरफ्तार तहसीलदार की मेल आईडी पर डीएम के नाम से किया था मैसेज

हंडिया तहसीलदार से ₹20000 की ऑनलाइन ठगी करने वाला आरोपी धराया

पुलिस ने उत्तर प्रदेश से आरोपी को किया गिरफ्तार

तहसीलदार की मेल आईडी पर डीएम के नाम से किया था मैसेज

हरदा। हंडिया तहसीलदार श्रीमती अर्चना शर्मा से ₹20000 की ऑनलाइन शॉपिंग कर ठगी करने वाले आरोपी को हंडिया पुलिस ने उत्तर प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने हंडिया तहसीलदार श्रीमती शर्मा की मेल आईडी पर डीएम अनुराग वर्मा के नाम से मैसेज कर राशि की मांग की जिस पर तहसीलदार ने कलेक्टर का मैसेज देखकर बीस हजार रूपये का वाऊचर  भेज दिया। परन्तु कुछ देर बाद जब तहसीलदार श्रीमती शर्मा को शंका हुई थी उन्होंने कलेक्टर श्री वर्मा से चर्चा की। जिसमें उन्होंने किसी भी प्रकार के कोई मैसेज किए जाने से साफ इनकार कर दिया। 

जिसके बाद तहसीलदार द्वारा इंडिया थाने में शिकायत दर्ज कराई गई। श्रीमती शर्मा की शिकायत पर हंडिया पुलिस ने धारा 419, 420, 465 IPC एवं 66 सी, 66 डी IT एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर विवेचना में लिया था। वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में गठित टीम द्वारा साइबर सेल के माध्यम से आरोपी बाबूलाल पिता मुंशी केवट 51 वर्ष निवासी ग्राम सिकरौर जिला जौनपुर उत्तर प्रदेश के कब्जे से फर्जी आईडी तैयार की गई मोबाइल सिम कार्ड जप्त कर आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश किया गया। आरोपी से गहन पूछताछ हेतु न्यायालय से 2 दिन की पुलिस रिमांड ली गई है।

कोई टिप्पणी नहीं