Breaking News

📜 पटवारी के हमलावर आरोपियों की 3 दिन में गिरफ्तारी नहीं होने पर कलम बंद आंदोलन की दी चेतावनी 📜 मध्यप्रदेश पटवारी संघ ने सौंपा एसडीएम को ज्ञापन

 📜 पटवारी के हमलावर आरोपियों की 3 दिन में गिरफ्तारी नहीं होने पर कलम बंद आंदोलन की दी चेतावनी


📜 मध्यप्रदेश पटवारी संघ ने सौंपा एसडीएम को ज्ञापन

कन्नौद - तहसीलदार के आदेश पर रास्ता खुलवाने पहुंचे कन्नोद तहसील के हल्का अतवास के पटवारीयों ओर राजस्व निरीक्षक पर घातक हमला करने वाले नामजद आरोपीयों की गिरफ्तारी तीन दिन में नहीं होने पर कलम बंद आंदोलन की चेतावनी देते हुए एसडीएम को मध्यप्रदेश पटवारी संघ द्वारा ज्ञापन सौंपा गया।

उल्लेखनीय है कि कन्नोद तहसील में 28 जुलाई 2020 को तहसीलदार के आदेश पर रास्ता खुलवाने गये पटवारीयों ओर राजस्व निरीक्षक पर 8-10 आरोपियों ने प्राणघातक हमला कर दिया था, जिसकी पुलिस थाने में संबंधित हल्का पटवारी ओर राजस्व निरीक्षक ने नामजद एफआईआर दर्ज करवाई थी। आरोपी के एक वर्ग विशेष के होने ओर राजनैतिक संरक्षण के चलते पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रही है। इससे आरोपियों के हौसले बुलंद हैं ओर वो फिर से पटवारीयों के साथ कोई घटना कारित कर सकते है। इन सभी बातों को लेकर मध्यप्रदेश पटवारी संघ सतवास ने एसडीएम कन्नौद को ज्ञापन सौंप कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। आरोपियों की गिरफ्तारी तीन दिन में नहीं होने पर सतवास तहसील के पटवारी कलम बंद हड़ताल पर चले जायेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं