Breaking News

पटवारी पर हुए खूनी हमले से आक्रोशित पटवारी गए 3 दिन के सामूहिक अवकाश पर भिंड जिले की रौन तहसील की घटना

पटवारी पर हुए खूनी हमले से आक्रोशित पटवारी गए 3 दिन के सामूहिक अवकाश पर

भिंड जिले की रौन तहसील की घटना

हरदा - मध्यप्रदेश में भूमाफियाओं ओर अपराधी प्रवृत्ति के राजनैतिक संरक्षण प्राप्त नेताओं के बुलंद हौसले के चलते राजस्व विभाग का अमला अच्छा खासा परेशान हो रहा है। गत दिवस छिंदवाड़ा में एसडीएम के चेहरे पर कालिख पोतने के 2 दिन बाद ही भिंड जिले की रौन तहसील में पदस्थ पटवारी श्री सचिन साक्य पर तहसील कार्यालय रौन में कार्य करने के दौरान अवैध काम नहीं करने पर असामाजिक तत्वों द्वारा प्राणघातक हमला किया जा कर गंभीररूप से घायल कर दिया गया। उक्त मामले में पुलिस द्वारा कानून सम्मत कार्यवाही नहीं की जा कर आरोपियों को बचाने का प्रयास किया जा रहा है इससे नाराज होकर मध्य प्रदेश के समस्त पटवारी 24 सितंबर से 26 सितंबर तक 3 दिनों के सामूहिक अवकाश पर चले गए हैं। 

मध्य प्रदेश पटवारी संघ के उपप्रांताध्यक्ष राजीव जैन ने जानकारी देते हुए बताया कि भिंड के पटवारी साथी श्री सचिन साक्य के हमलावरों की गिरफ्तारी किये जाने ओर मामले में धारा 307 सहित अन्य कानून सम्मत धारा बड़ाने की मांग को लेकर समस्त प्रदेश के पटवारी दिनांक 24/9/2020 से 26/09/2020 तक सामूहिक अवकाश पर चले गए हैं। इसी संबंध में हरदा जिले में जिला अध्यक्ष सुमेरसिंह राजपूत के नेतृत्व में आज मीटिंग के बाद कलेक्टर के नाम ज्ञापन अपर कलेक्टर श्री जे.पी. सैय्याम को  दिया गया।

गौरतलब है कि 2 दिन पूर्व ही छिंदवाड़ा में किसानों के ज्ञापन लेने के दौरान एसडीएम श्री पटेल के चेहरे पर असामजिक तत्व द्वारा कालिख पोतने की घटना के विरोध में समस्त अपर कलेक्टर/एसडीएम अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले गए थे जो मुख्यमंत्री के आश्वासन पश्चात 22 तारीख को ही हड़ताल से लौटे हैं, इसी बीच पटवारी पर हुए खूनी हमले के विरोध में आज म.प्र. पटवारी संघ के आवाहन पर प्रदेश के समस्त पटवारी सामूहिक अवकाश पर चले गए है।

कोई टिप्पणी नहीं