Breaking News

सरकार का ये कैसा विरोध..., एसडीएम पर कालिख पोती, हत्या के प्रयास, बलवे का केस शासकीय कर्मचारी अधिकारी घटना के विरोध में आज कलेक्ट्रेट परिसर में एकत्रित होकर दर्ज कराएंगे विरोध

सरकार का ये कैसा विरोध..., एसडीएम पर कालिख पोती, हत्या के प्रयास, बलवे का केस


शासकीय कर्मचारी अधिकारी घटना के विरोध में आज कलेक्ट्रेट परिसर में एकत्रित होकर दर्ज कराएंगे विरोध

छिंदवाड़ा - बाढ़ पीड़ितों को मुआवजा मिलने में देरी को लेकर प्रदर्शन करने पहुंचे कांग्रेसियों ने चौरई एसडीएम के चेहरे पर कालिख पोत दी। इस मामले में बंटी पटेल समेत 22 लोगों के विरुद्ध हत्या के प्रयास, शासकीय कार्य में बाधा तथा बलवे का केस पुलिस ने एसडीएम की रिपोर्ट पर दर्ज किया है। उक्त संबंध में आज छिंदवाड़ा जिले  के शासकीय कर्मचारी और अधिकारी 12:00 बजे कलेक्ट्रेट परिसर में एकत्रित होकर विरोध प्रदर्शन दर्ज करवाएंगे।

पूर्व विधायक चौधरी गंभीर सिंह और युवा कांग्रेस नेता बंटी पटेल के नेतृत्व में शुक्रवार को छिंदवाड़ा के चौरई एसडीएम कार्यालय में बाढ़ पीड़ित लोगों और किसानों को मुआवजा देने सहित 9 मांगों को लेकर प्रदर्शन हुआ। किसान संघर्ष पदयात्रा निकाल रहे कांग्रेसियों के प्रदर्शन में नारेबाजी के दौरान बंटी पटेल ने एसडीएम सीपी पटेल के चेहरे पर कालिख पोत दी। प्रशासन ने जवाबी कार्रवाई में वाटर कैनन का इस्तेमाल किया, लेकिन यह भी ठीक से काम नहीं कर पाई। जवाबी कार्रवाई से प्रदर्शनकारी और आक्रोशित हो गए व नारेबाजी करने लगे।

इस दौरान कुछ पत्थर, चूड़ियां भी फेंके गए। प्रदर्शनकारी मौके पर ही बैठ गए और नारेबाजी करने लगे। इसके बाद तहसीलदार गीता राहंगडाले ने मौके पर आकर ज्ञापन लिया, जिसके बाद प्रदर्शन खत्म हुआ। पूर्व विधायक चौधरी गंभीर सिंह ने बताया कि बाढ़ पीड़ित क्षेत्र के गांवों में स्थिति काफी गंभीर है। 742 घर क्षतिग्रस्त हुए हैं। इस दौरान वाटर केनन का इस्तेमाल करना पड़ा। एसडीएम पटेल ने 22 लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। इस मामले में बंटी पटेल समेत 22 लोगों के विरुद्ध हत्या के प्रयास, शासकीय कार्य में बाधा तथा बलवे का केस पुलिस ने एसडीएम की रिपोर्ट पर दर्ज किया है। 

कोई टिप्पणी नहीं