Breaking News

साधु बाबा हत्याकांड में पुलिस ने किया खुलासा, गांजे की लत ने बना दिया हत्यारा हत्यारे ने हत्या करने के बाद भी शव के पास बैठकर पिया गांजा बारंगी के पंचमुखी हनुमान मंदिर के बाबा की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा

साधु बाबा हत्याकांड में पुलिस ने किया खुलासा, गांजे की लत ने बना दिया  हत्यारा 


हत्यारे ने हत्या करने के बाद भी शव के पास बैठकर पिया गांजा

बारंगी के पंचमुखी हनुमान मंदिर के बाबा की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा

हरदा। महज गांजे की पुड़िया के लिए ही मंदिर के बाबा की हत्या कर दी गई। यह हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उस व्यक्ति ने की जिसने कुछ घंटे पहले उन्हीं के साथ बैठकर चिलम के कश खींचे थे। छीपाबड़ थाना क्षेत्र के ग्राम बारंगी स्थित पंचमुखी हनुमान मंदिर के बाबा की हुई हत्या का छीपाबड़ पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 23 सितंबर की रात नारायण गिरी नामक बाबा की हत्या कर दी गई थी। 24 सितंबर को सुबह इसकी सूचना 100 डायल को दी गई। बाद में छीपाबड़ पुलिस द्वारा मर्ग कायम कर जांच शुरू की। 

मंदिर के बाबा की हुई हत्या को लेकर हिंदूवादी संगठनों द्वारा ज्ञापन सौंपकर हत्या के आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की गई थी। इस हत्याकांड को लेकर लोगों में काफी आक्रोश देखा जा रहा था। विवेचना के दौरान पुलिस ने बाबा के सम्पर्क में रहे 10-15 लोगों से अलग अलग पूछताछ की। संदेह के आधार पर पुलिस ने रामराज उर्फ कल्लू 18 वर्ष  निवासी बारंगा नयापुरा थाना छीपाबड़ को हिरासत में लिया।

जिससे पूछताछ में बताया कि घटना वाली रात को मैंने बाबा के साथ बैठकर चिलम पी थी, बाद में वहां से चला गया। घर जाने की बजाय पुलिया पर बैठकर ही 2 घंटे मोबाइल चलात रहा। तभी मुझे फिर से चिलम की तलब लगी तो पुनः बाबा की कुटिया पर जा पहुंचा जहां बाबा सो रहे थे। कमरे के भीतर एक पन्नी की थैली को निकालने के प्रयास दौरान बाबा की नींद खुल गई उन्होंने मुझे पहचान लिया जिससे मैं काफी डर गया था कि कहीं बाबा थाने में मेरी रिपोर्ट ना कर दे। इस दौरान वहां पड़ी एक लकड़ी से उन पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया और वहां से फरार हो गया। इतना ही नहीं बाबा की हत्या करने के बाद उनके सिराहने से गांजे की 4 पुड़िया निकली और 2 पुड़िया वहीं पर पी तथा 2 साथ लेकर चला गया।

कोई टिप्पणी नहीं