Breaking News

एक वर्षीय बालक का अपहरण कर जंगल में छोड़ा, ग्रामीणों ने तांत्रिक क्रिया की जताई आशंका मामले की जांच के बाद अपराध करने का कारण पता चल सकेगा

एक वर्षीय बालक का अपहरण कर जंगल में छोड़ा, ग्रामीणों ने तांत्रिक क्रिया की जताई आशंका


मामले की जांच के बाद अपराध करने का कारण पता चल सकेगा

खिरकिया. एक वर्षीय बालक का घर से अपहरण कर उसे जंगल में छोड़ दिया। ग्रामीणों ने जादू टोने एवं तांत्रिक क्रिया के चलते अपहरण करने की आशंका जताई है। जानकारी के अनुसार धनवाड़ा गांव में रविवार रात को आरोपी भैय्यू उर्फ गोलू मीणा निवासी धनवाड़ा गांव के ही एक वर्षीय बालक का उसके घर से अपहरण कर ले गया। कुछ देर बाद परिजन एवं ग्रामीणों ने बालक को ढूंढने का प्रयास किया गया तो वह नग्न अवस्था में जंगल में मिला। उससे कुछ दूरी पर बालक के कपड़े भी मिले। 

आरोपी की शिनाख्त कर ग्रामीणों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। मामले में अन्य लोगों के शामिल होने की भी बात कही जा रही है। प्रारंभिक जांच में बालक के साथ अनैतिक कार्य करने की बात भी सामने आ रही है। हालांकि मेडीकल रिपोर्ट आने के बाद ही इसकी पुष्टि हो सकेगी। पुलिस द्वारा फरियादी की शिकायत पर आरोपी के विरूद्ध भादंवि की धारा 363 के तहत मामला पंजीबद्ध कर गिरफ्तार किया। मंगलवार को आरोपी को न्यायालय में पेश किया जाएगा। इस संबंध मं एसडीओपी राजेश सुल्या का कहना है कि मामले की जांच के बाद ही अपराध करने का कारण पता चल सकेगा। मामले की जांच की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं