Breaking News

बारिश के मौसम में बीमारियों को आमंत्रण दे रही है नगर पालिका शहर के नजदीक मुक्तिधाम के पास क्यों...❓ डम्प कर रही कचरा ट्रेचिंग ग्राउंड होने के बावजूद...❓ कचरा गाड़ियों के डीजल का तो नहीं हो रहा है भ्रष्टाचार...❓

बारिश के मौसम में बीमारियों को आमंत्रण दे रही है नगर पालिका


" शहर के नजदीक मुक्तिधाम के पास क्यों डम्प कर रही कचरा ट्रेचिंग ग्राउंड होने के बावजूद...❓"

कचरा गाड़ियों के डीजल का तो नहीं हो रहा है भ्रष्टाचार...❓

हरदा जिले की टिमरनी नगर पालिका द्वारा खोर लापरवाही करते हुए आम जन लोगों के स्वास्थ्य से खिलवाड़ किया जा रहा है। बारिश के इस मौसम में शहर के नजदीक मुक्तिधाम के पास नगर पालिका द्वारा शहर का कचरा फेका जा रहा है। जबकि नगर पालिका के पास ट्रेचिंग ग्राउंड उपलब्ध है, कुछ जानकर लोगों का कहना है कि ऐसा करके नगर पालिका द्वारा कचरा वाहन के डीजल में गोलमाल किया जा रहा है।

गौरतलब है कि टिमरनी नगर पालिका के पास ट्रेचिंग ग्राउंड सामरधा रोड पर हैं, उसके बाद भी शहर के नजदीक मुक्तिधाम मार्ग पर नगर पालिका के द्वारा शहर का कचरा फेका जा रहा है। जो कि बारिश के मौसम में बीमारियों को आमंत्रण दिये जाने के जैसा ही है। मुक्तिधाम मार्ग पर कचरा डम्प करने से आसपास पास का पानी दूषित हो रहा है ओर उक्त मार्ग से गुजरने वाले लोगों को भयंकर बदबू का सामना करना पड़ रहा है। सामरधा ट्रेचिंग ग्राउंड पर कचरा फेकने में नगर पालिका को डीजल की खपत ज्यादा होगी ओर शहर के समीप कचरा फेकने में डीजल की खपत कम होती है। जानकार लोगों को संदेह है कि शहर के नजदीक कचरा फेकने में डीजल का गोलमाल किया जा सकता है।

कोई टिप्पणी नहीं