Breaking News

शिवराज-सिंधिया की जोड़ी राम-लखन और कमलनाथ दिग्विजय की बड़े मियां-छोटे मियां वाली - मंत्री सिसोदिया

शिवराज-सिंधिया की जोड़ी राम-लखन और कमलनाथ दिग्विजय की बड़े मियां-छोटे मियां वाली - मंत्री सिसोदिया


भोपाल -

शिवराज सरकार के मंत्री महेन्द्र सिंह सिसोदिया ने शिवराज सिंधिया की जोड़ी को राम-लखन और कमलनाथ व दिग्विजय सिंह की जोड़ी को बड़े मियां छोटे मियां की जोड़ी बताया है। वहीं मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा कि कांग्रेस सरकार में वल्लभ भवन में गरीबों की नहीं दलालों और कम्पनियों की एंट्री थी।

बीजेपी दफ्तर में सांसद, विधायक की बैठक के बाद मीडिया से चर्चा में पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसौदिया ने कहा कि बैठक में 27 सीटों को जीतने का संकल्प लिया गया है। सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सबको आदेशित किया है कि क्षेत्र में जाएं और काम करें। सिसोदिया ने क्षेत्र में नाराजगी के सवाल पर कहा कि कोई नाराजगी नही है।

कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए जबरन इसे प्रचारित कर रही है। उन्होंने कहा कि हमारे पास राम लखन (शिवराज - सिंधिया ) की जोड़ी है तो कांग्रेस के पास बड़े मियां-छोटे मियां (कमलनाथ - दिग्विजय) की जोड़ी है। जनता राम लखन को जीत का सेहरा पहनाएगी।

मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने कहा कि सिर्फ बिजली के बिल पर राजनीति करने वाले लोग जिन्होंने कुछ किया नहीं है वे काम करने की बात कर रहे हैं। तोमर ने कहा कि हम पात्रता पर्ची बांटने जा रहे हैं, हम  9 सितंबर को 10 हजार रुपये का लोन हितग्राहियों को देने जा रहे हैं।

तोमर ने कहा कि कांग्रेस सरकार में 15 महीने गरीबों को वल्लभ भवन में एंट्री नहीं थी, केवल दलालों औऱ कंपनियों की एंट्री थी। किसानों का कर्ज माफ नहीं किया, कांग्रेस ने 15 महीने झूठ बोला था। इंसानों के बीच जानवरों वाला चावल बांटने के कांग्रेस के आरोपों पर मन्त्री तोमर ने कहा  कि उस समय की नोटशीट दिखवा लें कि मन्त्री ने क्या लिखा है। खराब अनाज बांटने वालों के खिलाफ कार्रवाई की बात मैंने लिखी थी लेकिन ऐसा किया नहीं गया।

कोई टिप्पणी नहीं