Breaking News

स्कूल गई छात्रा का अपहरण, मैसेज कर मांगी फिरौती रुपये नहीं देने पर जान से खत्म करने की धमकी दी छात्रा के ही मोबाइल से उसकी चाची को भेजा फिरौती का मैसेज

स्कूल गई छात्रा का अपहरण, मैसेज कर मांगी फिरौती


रुपये नहीं देने पर जान से खत्म करने की धमकी दी

छात्रा के ही मोबाइल से उसकी चाची को भेजा फिरौती का मैसेज

हरदा। घर से स्कूल गई छात्रा का अपहरण हो गया। लगभग 12 घंटे बाद छात्रा के ही मोबाइल से छात्रा की चाची को मैसेज कर फिरौती की मांग की मांग की गई। पैसे नही देने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई है। शहर की शासकीय कन्या शाला में पढ़ने वाली छात्रा कल स्कूल में काम होने की बात कहकर अपनी सहेली के साथ घर से निकली थी। 

छात्रा की सहेली ने अपना स्कूल सम्बन्धी कार्य पूरा होने के बाद उसे घर चलने को कहा। परन्तु उसने बाद में आने का कहकर उसे रवाना कर दिया। जब वह देर शाम तक घर नही पहुंची तो परिजनों ने सिटी कोतवाली में गुमशूदगी दर्ज कराई। उन्होंने अपने स्तर से भी काफी खोजबीन की। देर रात करीब 2 बजे छात्रा की चाची के मोबाइल पर छात्रा के ही नंबर से मेसेज आया रुपये पहुचा दो नही तो  मार डालूंगा। 

सुबह जब मैसेज देखा तो परिजनों ने वकील के माध्यम से सिटी कोतवाली ओर sp कार्यालय को इसकी सूचना दी। वही थाना प्रभारी सुनील यादव का कहना है कि हम आरोपी के मोबाइल लोकेशन ट्रेस कर रहे है। उन्होंने कहा कि हमे कुछ क्लू मिले है। जल्द ही अपहरणकर्ता पकड़े जाएंगे ओर बालिका को दस्तयाब कर लेंगे। 

कोई टिप्पणी नहीं