Breaking News

शर्मनाक : शादीशुदा आदमी चार वर्षों से युवती को शादी का झांसा देकर करता रहा दुष्कर्म युवती ने लगाया आरोप, हरदा जिले का मामला

शर्मनाक : शादीशुदा आदमी चार वर्षों से युवती को शादी का झांसा देकर करता रहा दुष्कर्म

युवती ने लगाया आरोप, हरदा जिले का मामला

हरदा जिले के टिमरनी थाना क्षेत्र अंतर्गत एक शादीशुदा आदमी दो बच्चों के पिता ने युवती को अपनी बातों में फंसाया और फिर शादी करने का झांसा देकर पिछले चार साल से देहशोषण करता रहा। पुलिस ने पीडिता के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। टिमरनी नगर की युवती ने उसके साथ शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप मोहल्ले के एक युवक पर लगाया है । 

थाना प्रभारी राजेश साहू ने बताया की टिमरनी नगर की एक 20 वर्षीय युवती की शिकायत पर  नगर के शाहिद खान पिता शकूर खान कबाड़ी पर दुष्कर्म करने का मामला विभिन्न धाराओं में दर्ज किया गया है, पुलिस द्वारा इस मामले में शाहिद से पूछताछ की जा रही है।


प्राप्त जानकारी अनुसार आरोपी युवक पीड़िता के मोहल्ले का ही निवासी है, जो विगत चार वर्षों से शादी का झांसा देकर बहला फुसलाकर पीड़िता का दैहिक शोषण करता रहा है। आरोपी युवक पूर्व से ही शादीशुदा होकर 2 बच्चो का पिता है, फिर भी सारी हदें पार करते हुए शर्मनाक कार्य करता रहा। फिलहाल पुलिस द्वारा प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

- टिमरनी से संवाददाता सन्दीप अग्रवाल की रिपोर्ट✍🏻

कोई टिप्पणी नहीं