Breaking News

गैर कानूनी काम कर रहे जिम्मेदार पद पर काम करने वाले - मुख्यमंत्री स्पेशल डीजी लोक अभियोजन पुरुषोत्तम शर्मा को पद से हटाया

गैर कानूनी काम कर रहे जिम्मेदार पद पर काम करने वाले - मुख्यमंत्री

स्पेशल डीजी लोक अभियोजन पुरुषोत्तम शर्मा को पद से हटाया

भोपाल - पत्नी के साथ मारपीट और दूसरी महिला के घर पर होने का वीडियो वायरल होने के बाद राज्य शासन ने स्पेशल डीजी लोक अभियोजन को हटा दिया है। सीएम शिवराज सिंह ने इस घटना पर नाराजगी जताते हुए कहा कि उन्हें पद से हटा दिया है। ऐसे अधिकारी जिम्मेदार पद पर बैठने के बाद गैर कानूनी काम कर रहे हैं।

● क्या कहा एडीजी ने - 
उधर लोक अभियोजन डायरेक्टर के पद से हटाये जाने पर 1986 बीच के आईपीएस व स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा ने मीडिया से कहा कि मेरे परिवार का मामला आगे बढ़ गया था, इसलिए राज्य शासन ने कार्यवाही की। मुझे इस कार्रवाई पर कोई आपत्ति नहीं है। मैं अपने बेटे और पत्नी से लगातार बातचीत कर मामले को सुलझाने की कोशिश कर रहा हूं। पिछले 12 साल से अपने रिश्ते को संभाल रहा हूं।
मेरे परिवार का मौलिक अधिकार कार्रवाई करने का है, मुझे कोई दिक्कत नहीं है। यदि मेरी पत्नी मुझसे तंग आ गई है तो मुझसे तलाक़ ले लें। मैंने अपने घर की रजिस्ट्री पत्नी के नाम कर दी, अब दूसरे घर पर आ गया हूं। पत्नी के शक का कोई इलाज नहीं है। मेरा रिटायरमेंट करीब है। ऐसे में मेरी कोशिश है कि परिवार बिखरे नहीं। इसके लिए प्रयास कर रहा हूँ।

उन्होंने यह भी कहा कि मैंने कोई क्राइम नहीं किया है। ये मेरे और मेरी पत्नी के बीच का यह पारिवारिक मामला है। अगर वह मुझसे इतनी नाराज हैं तो मेरे साथ क्यों रहती हैं? मेरे पैसे का इस्तेमाल क्यों करती हैं ? मेरे पैसों पर विदेश यात्राएं क्यों करती हैं ? यह मेरा पारिवारिक मामला है, इसे मैं खुद सुलझा लूंगा, मैं मेरी पत्नी से लगातार संपर्क में हूं, मैं पूरी कोशिश कर रहा हूं कि यह मामला सुलझा लिया जाए। यह सेल्फ डिफेंस के तहत झूमा-झटकी का मामला है। मैंने कोई मारपीट नहीं की है, सिर्फ धक्का-मुक्की और झूमा झटकी हुई है। वायरल वीडियो को लेकर कहा कि मेरी पत्नी और मेरा बेटा ही बता सकते हैं कि उन्होंने वीडियो क्यों वायरल किया। मेरी पत्नी ने पूरे घर में सीसीटीवी कैमरे लगा रखे हैं। मैं जहां जाता हूं, मेरा पीछा करती हैं, मैं बहुत परेशान हूं, 2008 में भी उन्होंने मारपीट की शिकायत की थी। आज 12 साल बाद पता नहीं फिर उन्हें मुझसे क्या तकलीफ हो गई। अगर मुझसे वो इतनी दुखी थीं तो इतने साल मेरे साथ क्यों रहीं। यह मेरे लिए बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है।

कोई टिप्पणी नहीं