Breaking News

महाविद्यालय में उत्तर पुस्तिका जमा करने छात्र-छात्राओं की उमड़ी भीड़ सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां एनएसयूआई ने कहा बढ़ाई जाए तारीख

महाविद्यालय में उत्तर पुस्तिका जमा करने छात्र-छात्राओं की उमड़ी भीड़


सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां

एनएसयूआई ने कहा बढ़ाई जाए तारीख

हरदा। जिले में कोरोना संक्रमण बहुत तेजी से फैल रहा है। प्रतिदिन कोविड-19 के मामले भारी संख्या में सामने आ रहे हैं। इस सब के बावजूद इसे नजर अंदाज किया जा रहा है। आज शासकीय महाविद्यालय में उत्तर पुस्तिका जमा करने के लिए भारी संख्या में भीड़ जमा हो गई। यहां तक की रास्ता भी जाम हो गया। कॉलेज प्रबंधन द्वारा व्यवस्थित रूप से व्यवस्था ना बनाए जाने से धक्का-मुक्की की स्थिति बनी रही। 

उल्लेखनीय है कि कॉलेज में स्नातक और स्नातकोत्तर की उत्तर पुस्तिकाएं जमा की जा रही थी। सैकड़ों की संख्या में विद्यार्थी होने के बावजूद केवल 2 दिन का समय निर्धारित किया गया है। जिसके चलते छात्र इस महामारी को भूल कर  उत्तर पुस्तिका जमा करने की जद्दोजहद करने लगे। कॉलेज में बनी इस स्थिति को देखते हुए भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन द्वारा आज बरकतउल्ला विश्वविद्यालय के कुलसचिव के नाम एक ज्ञापन सौंपा गया।


संगठन के प्रदेश सचिव मनोज बिश्नोई के नेतृत्व में सोंपे गए ज्ञापन में मांग की गई है कि 2 दिन का समय काफी कम है। इन 2 दिनों के भीतर कोरोना संक्रमण के चलते सुरक्षित रूप से उत्तर पुस्तिकाएं जमा कराना मुश्किल होगा इस लिये तारीख बढ़ाई है।

कोई टिप्पणी नहीं