Breaking News

पति-पत्नी के झगड़े में पिता ने तीन मासूम बच्चों को दिया जहर बच्चों को गंभीर हालत में होने से किया भोपाल रिफर जहर खिलाकर पिता हुआ फरार

पति-पत्नी के झगड़े में पिता ने तीन मासूम बच्चों को दिया जहर

बच्चों को गंभीर हालत में होने से किया भोपाल रिफर

जहर खिलाकर पिता हुआ फरार

हरदा जिला अंतर्गत आज एक हृदयविदारक घटना घटित हुई जिसमें शराब पीकर घर पहुंचे आदमी ने अपनी पत्नी से झगड़ा होने पर नाराज होकर अपने तीन छोटे-छोटे मासूम बच्चों को सल्फास खिला दिया और घर छोड़कर फरार हो गया। जिले के रहटगांव थाना क्षेत्र के मुरलीखेड़ा गांव में पति पत्नी के बीच शराब पीकर घर पहुंचने पर किसी बात को लेकर हो रहे झगड़े के दौरान गुस्से में आए पिता ने अपने तीन मासूम बच्चों को जहर दे दिया। जिसके चलते मां अपने तीनों मासूम बच्चों को 108 की मदद से जिला अस्पताल लेकर आई। वहीं पिता घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया है, पत्नी ने संदेह व्यक्त किया की उसके पति ने भी जहर खा लिया है। जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद तीनों बच्चों को भोपाल रेफर कर दिया है, जिसमें 2 साल के मासूम लड़के की हालत गंभीर बताई जा रही है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रहटगांव थाना क्षेत्र के गांव मुरलीखेड़ा में रहने वाला आरोपी अपने परिवार के साथ रहता है। इस दौरान शराब पीकर आने पर किसी बात को लेकर उसके द्वारा अपनी पत्नी के साथ मारपीट की गई। मारपीट के बाद पत्नी कहीं चली गई। इसके बाद आरोपी ने दो बेटियों और इकलौते बेटे को सोनपपडी में जहर मिलाकर खिला दिया। कुछ देर बाद वह भी मौके से फरार हो गया। उसके परिजनों के अनुसार घटना के बाद आरोपी ने भी जहर खा लिया है, लेकिन वहां से कहीं चला गया है।

एसआई सीताराम पटेल ने बताया कि गांव मुरलीखेड़ा के रहने वाले आरोपी ने अपनी दो बेटियों और एक बेटे को जहर दे दिया। घटना के बाद मां अपने बच्चों को 108 से जिला अस्पताल आई। जहां डॉक्टर्स ने प्राथमिक उपचार के बाद गम्भीर हालत को देखकर सभी को भोपाल रेफर कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि इस मामले में जांच शुरू कर अपराध कायम कर लिया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं