Breaking News

नर्सरी में छुपे थे हत्या के आरोपी पुलिस ने घेराबंदी कर दबोचा सो रही बुजुर्ग महिला के कान और पैरों से निकाल लिए थे गहने विरोध करने पर मारपीट के दौरान महिला के पति की हो गई थी मृत्यु

नर्सरी में छुपे थे हत्या के आरोपी पुलिस ने घेराबंदी कर दबोचा


सो रही बुजुर्ग महिला के कान और पैरों से निकाल लिए थे गहने 

विरोध करने पर मारपीट के दौरान महिला के पति की हो गई थी मृत्यु 

हरदा। हंडिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम भमोरी में 5-6 सितंबर की दरमियानी रात 2 बदमाशों ने खेत की रखवाली कर रहे बुजुर्ग दंपत्ति के साथ घर में घुसकर मारपीट की थी। इससे पूर्व  सो रही बुजुर्ग महिला के पैरों से चादी के कड़े और कानों से सोने के फूल चुरा लिए थे। इसी दौरान महिला की नींद खुल गई ओर उन्होंने शोर मचाया। शोर सुनकर महिला के पति अमरसिंह ने गोविंद को पकड़ लिया। तभी महेश ने डंडे से हमला बोल दिया। इतना ही नहीं उन्होंने महिला के साथ भी जमकर मारपीट की। जिसमें महिला को भी गम्भीर चोटें आई हैं। वहीं घायल अमर सिंह की अस्पताल में मौत हो गई। 

फरियादी सुगना बाई पति अमर सिंह परते 65 वर्ष की रिपोर्ट पर  आरोपी महेश पिता लखन कीर निवासी भमोरी एवं गोविंद पिता रामचंद्र कीर निवासी कोठरा थाना शिवपुर के खिलाफ धारा 302, 460, 34 के तहत अपराध दर्ज किया गया था। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार अग्रवाल द्वारा टीम गठित की गई थी। आज मुखबीर के माध्यम से सूचना मिली कि दोनों आरोपी भमोरी ग्राम के पास जंगल की नर्सरी में छुपे हुए हैं। पुलिस टीम ने घेराबंदी कर दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया। साथ ही सोने के कान के फूल और चांदी के कड़े कीमत लगभग 35000 के अलावा मारपीट में प्रयोग किए गए डंडे को भी जप्त कर लिया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं