Breaking News

भ्रष्ट नेता के बिगड़े बोल पटवारियों को गांव नहीं जाने पर जूते मारने का दिया बयान भ्रष्टाचार के आरोप में कृषि उपज मंडी समिति अध्यक्ष पद से हटाया था भाजपा नेता सोमेश्वर पटेल को माफी नहीं मांगने पर पटवारी कर सकते है चुनाव संबंधित कार्यों को छोड़कर शेष कार्यों का बहिष्कार

भ्रष्ट नेता के बिगड़े बोल पटवारियों को गांव नहीं जाने पर जूते मारने का दिया बयान


भ्रष्टाचार के आरोप में कृषि उपज मंडी समिति अध्यक्ष पद से हटाया था भाजपा नेता सोमेश्वर पटेल को

माफी नहीं मांगने पर पटवारी कर सकते है चुनाव संबंधित कार्यों को छोड़कर शेष कार्यों का बहिष्कार

भोपाल - मध्यप्रदेश में नेताओं ने चुनाव जीतने के लिए शासकीय कर्मचारियों को गाली देने और अपशब्द कहने का जैसे नियम बना लिया है। प्रदेश में उपचुनाव के चलते राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई है और इसके चलते नेताओं के बोल फिर बिगड़ने लगे हैं। ताजा मामले में इंदौर के भाजपा नेता सोमेश्वर पटेल ने पटवारियों को लेकर आज मीडिया में गैरजिम्मेदाराना बयानबाजी करते हुए कहा कि पटवारी गांव नहीं जायेंगे तो जूते खायेंगे...।

भाजपा नेता सोमेश्वर पटेल के उक्त विवाद बयान से प्रदेश भर के पटवारी ने कठोर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने की ओर माफी मांगने की मांग की है। इधर मध्यप्रदेश पटवारी संघ ने मामले को संज्ञान लेते हुए इंदौर के संभागीय अध्यक्ष ओर जिला अध्यक्ष को पत्र लिखकर उक्त मामले मैं एफ आई आर दर्ज करवाने के निर्देश दिए हैं।

मध्य प्रदेश पटवारी संघ के प्रांत अध्यक्ष उपेंद्र सिंह बाघेल ने इंदौर संभाग के संभागीय अध्यक्ष और जिलाध्यक्ष को पत्र लिखकर तहसील सांवेर जिला इंदौर के जनप्रतिनिधि श्री सोमेश्वर पटेल के अभद्रता पूर्ण बयान के खिलाफ उचित कार्यवाही करने का निर्देश दिया है। मध्य प्रदेश पटवारी संघ द्वारा लिखे पत्र में प्रांत अध्यक्ष उपेंद्र सिंह बाघेल ने कहा कि आज दिनांक 30/09/2020 को सांवेर जिला इंदौर में प्रेस मीडिया के समक्ष राजनीतिक दल के जनप्रतिनिधि श्री सोमेश्वर पटेल द्वारा पटवारियों के विरुद्ध यह वक्तव्य दिया है कि पटवारियों को जूते मारने संबंधित अभद्र एवं भड़काऊ बयान जारी किया गया है। जिससे प्रदेश के पटवारियों में भारी आक्रोश व्यक्त किया जा रहा है। 


उन्होंने लिखा कि निश्चित रूप से ऐसा बयान जारी करके उन्होंने पटवारियों के मान सम्मान एवं स्वाभिमान से खिलवाड़ किया है, जिसका पुरजोर विरोध होना चाहिए। पत्र में आगे लिखा कि उक्त संबंध में उक्त विवादास्पद बयान के विरुद्ध तहसील, जिला एवं संभाग स्तर पर ज्ञापन सौंपकर जनता को भड़काने तथा अभद्र भाषा के संबंध में रिपोर्ट दर्ज करवाई जावे। इस संबंध में सभी स्तरों पर इसका पुरजोर विरोध करें तथा संबंधित के खिलाफ कार्यवाही ना होने पर चुनाव संबंधित कार्यों को छोड़कर शेष कार्यों का बहिष्कार किया जावे। 

उल्लेखनीय है कि इंदौर जिले के सांवेर से जनप्रतिनिधि सोमेश्वर पटेल को भ्रष्टाचार के आरोप में 3 वर्ष पहले कृषि उपज मंडी समिति के अध्यक्ष पद से मंडी बोर्ड द्वारा हटा दिया गया था, जिस पर उन्होंने हाईकोर्ट में अपील दर्ज की थी । किंतु हाई कोर्ट इंदौर ने भी उन्हें आंशिक दोषी मानते हुए मंडी बोर्ड के आदेश को सही माना था। हालांकि कोर्ट ने उन्हें राहत देते हुए मंडी बोर्ड के 6 साल तक चुनाव नहीं लड़ने के आदेश को निरस्त कर दिया था। भ्रष्टाचार के मामले में हाई कोर्ट इंदौर के जस्टिस रोहित आर्य की बेंच ने सुनवाई की थी।

कोई टिप्पणी नहीं