Breaking News

NSUI ने शासकीय जिम खोलने हेतु दिया ज्ञापन कार्यालय में नहीं मिले सीएमओ कार्यकर्ताओं ने नगर परिषद अधिकारी के गेट पर चस्पा किया ज्ञापन निजी जिम को लाभ पहुंचने का लगाया परिषद पर आरोप

NSUI ने शासकीय जिम खोलने हेतु दिया ज्ञापन


कार्यालय में नहीं मिले सीएमओ कार्यकर्ताओं ने नगर परिषद अधिकारी के गेट पर चस्पा किया ज्ञापन

निजी जिम को लाभ पहुंचने का लगाया परिषद पर आरोप

टिमरनी - भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन एनएसयूआई द्वारा मुख्य नगर परिषद अधिकारी के नाम ज्ञापन दिया गया नगर में एकमात्र शासकीय जिम है जो अनलॉक 3:00 की गाइडलाइन के बाद भी नहीं खुला गया जिससे नगर के एवं आसपास के युवाओं को टिमरनी नगर स्थित एक निजी जिम में जाना पड़ रहा है, जिसका भारी भरकम खर्चा ₹800 से लेकर ₹1000 तक प्रति माह का है । भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन एनएसयूआई द्वारा मांग की गई कि नगर के शासकीय जिम को दो दिवस में खोला जाए जिसमें जिम से जुड़ी सामग्री एवँ पूर्व में रही सामग्री को  ठीक करा जाए एवं नई सामग्री युवाओं के लिए उपलब्ध कराई जाए।

टिमरनी नगर में निजी जिम में युवाओं को ₹8000 प्रति वर्ष का भुगतान करना पड़ रहा है, वही यह खर्चा नगर के शासकीय जिम में ₹800 प्रति वर्ष रहता है । शासकीय जिम को बंद रखकर ऐसा प्रतीत हो रहा है, निजी को नगर प्रशासन द्वारा अप्रत्यक्ष रूप से फायदा पहुंचाया जा रहा है। जब भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन के कार्यकर्ता नगर परिषद कार्यालय ज्ञापन देने पहुंचे तो नगर परिषद के मुखिया कार्यालय में नहीं मिले, जिसके बाद कार्यकर्ताओं ने नगर परिषद अधिकारी के गेट पर ज्ञापन चस्पा किया। इसके साथ ही चेतावनी दी कि अगर जिम को दो दिवस में नहीं खोला गया तो भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन द्वारा उग्र आंदोलन किया जावेगा जिसकी जिम्मेदारी मुख्य नगर परिषद टिमरनी की रहेगी। 

ज्ञापन चस्पा करते समय एनएसयूआई विधानसभा अध्यक्ष शैंकी उपाध्याय, ब्लॉक अध्यक्ष देवेंद्र भाटी,सनी अग्रवाल, संदीप उइके,निखिल कौशल, सागर कौशल, शिवम कनोजिया,पंकज राजपूत आदि शामिल थे।

- टिमरनी से संवाददाता सन्दीप अग्रवाल की रिपोर्ट✍🏻

कोई टिप्पणी नहीं