Breaking News

वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी के मुँह पर कांग्रेस नेता ने पोती कालिक - पुलिस प्रशासन मुखदर्शक बना ◆ कांग्रेसी नेता बंटी पटेल ने किया SDM का मुंह काला ◆ पद यात्रा के समापन के दौरान कार्यालय में कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन ◆ किसान आंदोलन में प्रशासन की बड़ी चूक

वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी के मुँह पर कांग्रेस नेता ने पोती कालिक - पुलिस प्रशासन मुखदर्शक बना 


◆ कांग्रेसी नेता बंटी पटेल ने किया SDM का मुंह काला

◆ पद यात्रा के समापन के दौरान कार्यालय में कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन


◆ किसान आंदोलन में प्रशासन की बड़ी चूक

छिंदवाड़ा। विधानसभा चौरई में आज हुए  किसान मजदूर अधिकार संघर्ष पदयात्रा घंटी बजाओ सरकार जगाओ में प्रशासन की बड़ी चूक आई सामने, जहा चौरई एसडीएम चंद्र प्रकाश पटेल के चेहरे पर बाढ़ प्रभावित और आक्रोशित किसानों की रैली में शामिल कांग्रेस नेता ने पोती कालीक। ज्ञापन देने पहुंचे आक्रोशित किसानों ने पथराव भी किया।

उल्लेखनीय है कि जहां पूरा देश कोरोना से लड़ रहा है वही छिंदवाड़ा के चौरई में भी लगातार कोरोना संक्रमण फैलता नजर आ रहा हे ऐसे में विपक्ष में बैठी कांग्रेस ने आज चौरई विधानसभा में बड़ी संख्या में कांग्रेस नेता बंटी पटेल के नेतृत्व में मजदूर और किसानो के नेतृत्व में किए गए किसान - मजदूर संघर्ष पद यात्रा के आंदोलन के दौरान SDM कार्यालय  का घेराव किया गया, इसी दौरान जम कर हुई बहस बाजी के बीच पुलिस प्रशासन की आंखों के सामने चौरई एसडीएम के चेहरे पर कालीक पोत दी गई। अब देखना हे प्रशासन इस कालिक पोतने वाले पर क्या एक्शन लेती है । वैसे मौके पर जवाबी कार्रवाई में प्रशासन ने वाटर कैनन का इस्तेमाल किया लेकिन वह भी सही तरीके से नहीं चली। जिसके बाद कार्यकर्ता बेकाबू हो गए इस दौरान हलका पथराव भी हुआ।

प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस नेताओं ने तहसीलदार को 9 सूत्रीय मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा। कांग्रेसी नेताओं का कहना है कि प्रदेश सरकार कमल नाथ का इलाका होने के कारण जिले के किसानों के साथ सौतेला व्यवहार किया जा रहा है।

वहीं मुंह काला करने की घटना को लेकर SDM ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद ASP शशांक गर्ग मौके पर रवाना हो गए। बंटी पटेल ने 60 प्रभावित गांवों की 200 किलोमीटर तक की पदयात्रा की है जिसका शुक्रवार को समापन हुआ। इस दौरान कांग्रेस नेताओं ने और युवा कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी कर SDM कार्यालय में प्रदर्शन किया।

कोई टिप्पणी नहीं