Breaking News

नर्मदा नदी में डूबे 4 में से दो युवक का मिला शव, दो युवकों की तलाश है जारी

नर्मदा नदी में डूबे 4 में से दो युवक का मिला शव, दो युवकों की तलाश है जारी

टिमरनी - शासकीय प्रतिबंध और सख्ती के बावजूद चोरी छुपे नर्मदा नदी के लछोरा घाट पर नहाने पहुंचे सिराली तहसील के ग्राम बावड़िया भाऊ के चार युवक नहाते समय गहरे पानी में चले गए और संतुलन बिगड़ने से डूब गए थे। रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान गोताखोरों को दो युवक का शव प्राप्त हुआ है। दो युवकों की तलाश जारी है। जिन दो युवकों शव मिल चूके है उनके नाम जितेन्द्र ओर रोहीत बताए जा रहे है। मौके पर पुलिस अधीक्षक, एसडीएम टिमरनी, तहसीलदार, नायब तहसीलदार टिमरनी सहित प्रशासनिक अमला पहुंच गया है। 


उल्लेखनीय है कि कोविड-19 के बढ़ते संक्रमण के चलते जिला प्रशासन द्वारा नर्मदा नदी के घाटों पर अमावस्या स्नान पर प्रतिबंध लगाया हुआ है और इसके लिए पुलिस तथा राजस्व प्रशासन की तैनाती भी की गई है। किंतु धार्मिक आस्था के चलते कुछ लोगों द्वारा चोरी छुपे नर्मदा नदी के अनजान घाटों पर पहुंच कर स्नान किया जा रहा था, इन्हीं में से चार व्यक्ति जो कि सिराली तहसील के ग्राम बावड़िया भाऊ के राजपूत परिवार के थे गहरे पानी में चले गए और डूब गए। घटना की जानकारी लगते ही प्रशासन मौके पर पहुंचा और गोताखोरों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन प्रारंभ किया गया, जिसमें दो युवक का शव बरामद हो गया है। 


पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार नर्मदा नदी में डूबे युवकों में मोहित पिता नर्मदा प्रसाद उम्र 30 वर्ष जाति राजपूत, राहुल पिता सोहन सिंह उम्र 30 वर्ष जाति राजपूत, जितेंद्र पिता निर्भय सिंह उम्र 22 वर्ष जाति राजपूत तथा महेंद्र पिता भागवत उम्र 22 वर्ष जाति राजपूत बताएं गए हैं। मौके पर प्रशासनिक अधिकारियों की उपस्थिति में रेस्क्यू ऑपरेशन पुलिस विभाग द्वारा चलाया जा रहा है । घटना की जानकारी मिलते ही नर्मदा नदी के लछोरा घाट पर काफी लोग एकत्रित हो गए हैं।

कोई टिप्पणी नहीं