Breaking News

कृषि मंत्री कमल पटेल ने उज्जैन में दिया कमलनाथ पर विवादस्पद बयान किसानों के रुपये पर नाग की तरह बैठे थे कमलनाथ, नाथ कुएं के मेंढक- मंत्री कमल

कृषि मंत्री कमल पटेल ने उज्जैन में दिया कमलनाथ पर विवादस्पद बयान

किसानों के रुपये पर नाग की तरह बैठे थे कमलनाथ, नाथ कुएं के मेंढक- मंत्री कमल

भोपाल - प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल ने उज्जैन में विवादस्पद बयान देते हुए कहा कि कमलनाथ छिंदवाड़ा के कुएं के मेंढक हैं। कमलनाथ ने छिंदवाड़ा में बैंड बजाने का काॅलेज, ढोर चराने का ट्रेनिंग सेंटर खोला है। अब सभी कांग्रेसी बेरोजगार हो गए हैं, इसलिए कमलनाथ के साथ छिंदवाड़ा जाकर बैंड बजाने और ढोर चराने की ट्रेनिंग लेकर अपनी बेरोजगारी को दूर करें। इन्होंने कहा कि सत्ता जाने के बाद कमलनाथ और जीतू पटवारी समेत पूरी कांग्रेस सठिया गई है। 

मंत्री पटेल 59 वें जन्मदिन पर उज्जैन पहुंचे थे। पटेल ने कहा कि कमलनाथ किसानों के रुपए पर नाग की तरह बैठे थे, उनके बीमे की रकम जमा नहीं की थी, इसलिए किसानों को 2018 के बीमे की राशि नहीं मिल रही थी। शिवराज सरकार ने एक सप्ताह में रुपए जमा कर 30 लाख किसानों के खातों में 3100 करोड़ रुपए डाले।पटेल ने कहा - जब से सत्ता गई जीतू पटवारी सठिया गए हैं। जीतू क्या कमलनाथ भी सठिया गए हैं। पूरे कांग्रेसी सठिया गए हैं। कमलनाथ ने 15 महीने में क्या किया। कमलनाथ मप्र के मुख्यमंत्री कभी नहीं रहे। वे सिर्फ छिंदवाड़ा के कुएं के मेंढक हैं। उन्हें छिंदवाड़ा के अलावा कुछ नहीं दिखता था। इसलिए बैंड बजाने का कॉलेज छिंदवाड़ा में खोला, ढोर चराने की ट्रेनिंग छिंदवाड़ा में दी जा रही है। 

मंत्री बोले - मैं कमलनाथ, जीतू पटवारी से कह रहा हूं कि सभी कांग्रेसी एकत्रित हों। तुम सब बेरोजगार हो गए हो, तुम्हें सिर्फ कमलनाथ की कंपनी ही रोजगार देगी। इसलिए सब कांग्रेसी छिंदवाड़ा जाओ बैंड बजाने और ढोर चराने की ट्रेनिंग लो और अपनी बेरोजगारी दूर करो। अब तुम्हें सत्ता में आने का अधिकार नहीं है। तुम्हें जनता गलती से भी वोट नहीं देगी। तुमने किसानों, महिलाओं, युवाओं, दैनिक वेतनभोगी के साथ ही बुजुर्गों तक को नहीं छोड़ा, सभी को धोखा दिया। इसलिए सबने मिलकर तुम्हें धक्का दिया। राहुल गांधी ने तुम्हें 10 दिन में हटाने का कहा था, वे तो नहीं कर पाए, लेकिन सिंधिया ने कर दिया। राहुल से ज्यादा सच्चे नेता तो सिंधिया हैं। इसलिए मैं सिंधिया और जो मंत्री पद छोड़कर भाजपा में शामिल हुए सभी विधायकों का स्वागत करता हूं। जनता उन सभी को आशीर्वाद देगी, 28 की 28 सीटों पर कमल खिलेगा।

कोई टिप्पणी नहीं