Breaking News

पटवारियों के खिलाफ अभद्र भाषा में बयानबाजी करने वाले इंदौरी नेता के खिलाफ पटवारी संघ ने खोला मोर्चा कलेक्टर को ज्ञापन सौंप कर की कानूनी कार्यवाही की मांग

पटवारियों के खिलाफ अभद्र भाषा  में बयानबाजी करने वाले  इंदौरी नेता के खिलाफ पटवारी संघ ने खोला मोर्चा 

कलेक्टर को ज्ञापन सौंप कर की कानूनी कार्यवाही की मांग 


दोषी व्यक्ति के खिलाफ उचित कार्यवाही ना होने की स्थिति में मध्य प्रदेश पटवारी संघ अपनी अस्मिता एवं स्वाभिमान की लड़ाई हेतु आंदोलन को होगा बाध्य

इंदौर - कल प्रेस और मीडिया के सामने पटवारियों को जूते मारने का बयान देने वाले भ्रष्टाचार के आरोप में मंडी अध्यक्ष पद से हटाये गये इंदौर के सांवेर से भाजपा नेता के खिलाफ कानूनी कार्यवाही ओर एफआईआर दर्ज करने को लेकर आज मध्य प्रदेश पटवारी संघ इंदौर संभाग के द्वारा एक ज्ञापन कलेक्टर महोदय के नाम दिया गया।

मध्यप्रदेश पटवारी संघ के संभागीय अध्यक्ष योगेन्द्र श्रीवास्तव ओर प्रदेश महामंत्री धर्मेंद्र शर्मा के नेतृत्व में कलेक्ट्रेट पहुंच कर कलेक्टर के नाम ज्ञापन डिप्टी कलेक्टर को सौंपा गया। उक्त जानकारी देते हुए मध्यप्रदेश पटवारी संघ के प्रदेश संगठन मंत्री लोकेश बेतव ने बताया कि कल 30 सितंबर 2020 को सांवेर जिला इंदौर में प्रेस मीडिया के सामने राजनीतिक दल के जनप्रतिनिधि सोमेश्वर पटेल द्वारा पटवारियों के विरुद्ध अभद्र भाषा में यह वक्तव्य दिया गया था । जिसमें पटवारियों को जूते मारने संबंधित भड़काऊ बयान जारी किया गया, जिससे जिले सहित प्रदेश के पटवारियों में गहरा रोष व्याप्त है। 

उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से ऐसा बयान जारी करके समस्त पटवारियों के मान सम्मान एवं स्वाभिमान से खिलवाड़ किया गया है, जिसका हम हर स्तर पर पुरजोर विरोध करते हैं। कलेक्टर के नाम सौपे गए ज्ञापन में पटवारियों द्वारा या मांग की गई कि संबंधित के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई की जावे ताकि भविष्य में किसी भी शासकीय कर्मचारियों के विरुद्ध इस प्रकार की अवांछित भाषा या अभद्र व्यवहार ना हो । 

ज्ञापन में आगे कहा गया कि वर्तमान में निर्वाचन के कारण आचार संहिता होने से समस्त कर्मचारी निर्वाचन आयोग के रूप में कार्यरत हैं, ऐसी स्थिति में उनके विरुद्ध इस प्रकार की भाषा का प्रयोग करना भी आचार संहिता का उल्लंघन माना जाए। इसके साथ ही पटवारी संघ द्वारा  आंदोलन की  चेतावनी देते हुए लिखा की दोषी व्यक्ति के खिलाफ उचित कार्यवाही ना होने की स्थिति में मध्य प्रदेश पटवारी संघ अपनी अस्मिता एवं स्वाभिमान की लड़ाई हेतु आंदोलन को बाध्य हो सकता है। ज्ञापन सौंपते समय संभागीय अध्यक्ष योगेंद्र श्रीवास्तव, प्रदेश महामंत्री धर्मेंद्र शर्मा, मनोज परिहार , बी के चौहान, लोकेश बेतव , मुकेश राठौर , अनिता कुम्भकार, मीनल पाल, इब्रीन बनो, राजकुमार रवि , चेतन उपध्याय, नीरज पटेल, हुकुम यादव,किशन पुरोहित, विनय गौड़ आदि उपस्थित थे।


कोई टिप्पणी नहीं