Breaking News

घुटनों पर शिवराज का तंज

घुटनों पर शिवराज का तंज, उनकी मानसिकता जनता को पैरों तले कुचलने की, हमारे संस्कार शीश झुकाने के

भोपाल - मंदसौर के सुवासरा में जनता के सामने विनम्र होकर शीश झुकाने के बाद विपक्ष की सियासत पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने पलटवार करते हुए कहा कि मैं तो सदैव अपनी जनता के चरणों में शीश झुकाता हूं। मेरे घुटनों पर बैठने से जिन्हें तकलीफ है, उनकी जनता को पैरों तले कुचलने की प्रवृत्ति रही है। वे आपातकालीन मानसिकता के लोग हैं। मेरे लिए तो मध्यप्रदेश की जनता ही मेरी भगवान है।
मिंटो हाल में मीडिया से चर्चा में चौहान ने कहा कि हमारे संस्कार जनता के सामने शीश झुकाने के हैं जबकि आरोप लगाने वाले जनता को कुचलने की मानसिकता के हैं। शिवराज ने कहा कि उन्होंने तय किया है कि वे अब अपनी हर सभा में भाषण देने के पहले जनता के सामने झुककर प्रणाम करेंगे। उन्होंने कहा कि जो आरोप लगाने वाले हैं उन्होंने कुछ किया नहीं और हम करते हैं तो आरोप लगाते हैं। 
इसके पहले उन्होंने ग्रामीण क्षेत्रों में किये गये 106 करोड़ की लागत के विकास कार्यों का ई-लोकार्पण किया। इसके अलावा 830 करोड़ की लागत से 1336 ग्राम पंचायत भवन, 2448 सामुदायिक भवन और 9353 सामुदायिक स्वच्छता परिसरों का निर्माण किये जाने की घोषणा की और कहा कि गांव में भी निरंतर विकास की गंगा बहेगी। 

सीएम ने इसके बाद भांडेर में एक कार्यक्रम में कहा कि कार्यकर्ता भाइयों, बीजेपी हमारी माँ है। हमें इसके दूध की लाज रखना है। यह चुनाव केवल एक व्यक्ति का नहीं बल्कि एक-एक कार्यकर्ता का चुनाव है। भाजपा को मिला हुआ प्रत्येक वोट सरकार को स्थायित्व प्रदान करेगा।

कोई टिप्पणी नहीं