Breaking News

पटवारी के साथ मारपीट करने वाले आरोपियों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज

पटवारी के साथ मारपीट करने वाले आरोपियों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज


खंडवा - मुख्यमंत्री किसान सम्मान योजना में रास्ते पर ही फोटो अपलोड करने ओर सर्वर परेशानी से गुस्साए सात ग्रामीणों द्वारा पटवारी के साथ मारपीट करने के मामले में पुलिस द्वारा सात नामजद आरोपियों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।

घटनाक्रम कुछ इस प्रकार है कि खंडवा जिले के सिर्रा ग्राम में पदस्थ पटवारी सुनील पाटिल आज मुख्यमंत्री किसान सम्मान योजना का कार्य करने ग्राम पहुंचे थे। इस दौरान पटवारी ग्राम में एक दुकान पर नेट बैलेंस डलवाने पहुंचे तभी किसानों ने रास्ते में ही फोटो ओर डाटा अपलोड करने तथा आधे किसानों का नाम सूची में नहीं आने के कारण किसानों द्वारा पटवारी से विवाद किया गया और विवाद इस कदर बढ़ गया कि मौके पर उपस्थित ग्रामीणों ने घेरकर पटवारी के साथ मारपीट की गई, अभद्रता करते हुए गंदी गंदी गालियां दी गई। सात व्यक्तियों द्वारा घेर कर मारपीट करने से पटवारी को सिर में अंदरूनी चोट बताई जा रही है। 

पटवारी द्वारा जैसे तैसे अपनी जान बचाई और घटनाक्रम की सूचना अपने साथियों ओर वरिष्ठ अधिकारियों को दी। मौके पर पहुंचे समीपस्थ ग्राम के पटवारी से भी आरोपियों ने अभद्रता ओर मारपीट की। उक्त मामले में पटवारी द्वारा पुलिस थाने पहुंचे कर जानकारी दी ओर पुलिस कार्यवाही कर नामजद आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई। 

मध्यप्रदेश पटवारी संघ के जिलाध्यक्ष अश्विन सैनी सहित तमाम पटवारी पुलिस थाने पहुंचे। पुलिस द्वारा मामले में भादसं की धारा 353 शासकीय कार्य में बाधा डालने सहित 332, 294, 506, 147, 149 में सातों नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में लिया गया है।


कोई टिप्पणी नहीं