Breaking News

कांग्रेस से अलग हुए जनप्रतिनिधियों के फैसले पर जनता लगाएगी मोहर - पटेल जनसभाओं और नुक्कड़ सभाओं से भाजपा के पक्ष में माहौल बनाने में जुटे

युवा नेता सुदीप पटेल ने साधा कमलनाथ पर निशाना 

कांग्रेस से अलग हुए जनप्रतिनिधियों के फैसले पर जनता लगाएगी मोहर - पटेल

जनसभाओं और नुक्कड़ सभाओं से भाजपा के पक्ष में माहौल बनाने में जुटे 

लोकमत चक्र. कॉम
हरदा। निकटवर्ती खंडवा जिले की मांधाता विधानसभा सीट पर युवा तुर्क किसान नेता, खिरकिया जनपद उपाध्यक्ष सुदीप पटेल मैराथन प्रचार में जुटे हैं। कांग्रेस के पंद्रह महीने के कार्यकाल को लेकर हमलावर हो रहे सुदीप पटेल का कहना है कि कांग्रेस ने सत्ता मिलते ही स्वंय के विकास की होड़ शुरू कर दी इसलिये जनता के प्रति जवाबदेह उनके ही जनप्रतिनिधियों ने कमलनाथ को सत्ता से बाहर कर दिया, अब जनता इस फैसले पर मोहर लगाकर कांग्रेस को हमेशा के लिए बाहर करेगी। 

सुदीप पटेल जनसभाओं और नुक्कड़ सभाओं से भाजपा के पक्ष में माहौल बनाने में जुटे हैं। कृषि मंत्री कमल पटेल के सुपुत्र सुदीप पटेल इन सभाओं में कांग्रेस पर निशाना साध रहे हैं। श्री पटेल ने कहा सबका साथ, सबका विश्वास और सबका विकास, नये भारत को पूरी दुनिया में स्थापित करने का यह मंत्र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिया और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में मध्यप्रदेश में विकास की इबारत लिखी जा रही है। 

उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने आम चुनाव में भाजपा को नकारा नहीं था, सबसे ज्यादा वोट मिलने के बाद भी संयोग से सत्ता कांग्रेस के हाथ लग गई थी । कांग्रेस ने इसे अपने ही विकास का माध्यम बना लिया, कमलनाथ खुद मुख्यमंत्री बन गये और अपने चहेतों को मंत्री बना दिया, यहां तक तो ठीक था लेकिन यह जिम्मेदारी रुतबा जमाने के लिए जनता ने नहीं दी थी, जनता को जो भी उम्मीद थी वह पूरी नहीं हुई। सुदीप पटेल ने कहा कि किसान कर्ज माफी की उम्मीद में डिफॉल्टर हो गये, युवाओं को न नौकरी मिली न बेरोजगारी भत्ता मिला, शिवराज सिंह चौहान की जन्म से मृत्यु तक साथ निभाने वाली योजनाओं पर ब्रेक लग गये।

हालत यह थी पद पाकर मदमस्त हुए मुख्यमंत्री और मंत्रियों से उनके ही उनके ही नेताओं का भरोसा टूट गया। जनता के प्रति संवेदनशील, जिम्मेदार और जवाबदेह मंत्रियों और विधायकों को घुटन होने लगी तब प्रदेश के विकास के लिए, व्यवस्था परिवर्तन के लिए सत्ता के परिवर्तन की जरूरत महसूस हुई, उन्होंने भाजपा पर भरोसा किया और सरकार बनते ही प्रदेश में पसरी अराजकता दूर होने लगी, सरकार आम आदमी के करीब महसूस होने लगी। किसानों को फसल बीमा का पैसा मिल सका, और इस साल बारिश और बाढ़ के बावजूद किसान अपना भविष्य सुरक्षित देख रहे हैं।

सुदीप पटेल ने कहा कि कांग्रेस का विकास अपने नेताओं का विकास है, उनकी बंदरबांट में प्रदेश अराजकता का शिकार हो रहा था, जनता हताश और निराश थी लेकिन अब बाजी पलट चुकी है, अब बाजी जनता के पाले में है, सुदीप पटेल ने मतदाताओं का आव्हान करते हुए कहा कि आपको सरकार की स्थिरता के लिये भाजपा के पक्ष में वोट देना है ताकि कलंकनाथ से कलंकित हुए वो पंद्रह महीनों का दौर वापस न लौट पाए।

कोई टिप्पणी नहीं