Breaking News

कृषि मंत्री कमल पटेल ने फिर दिया विवादित बयान

कृषि मंत्री कमल पटेल ने फिर दिया विवादित बयान

कहा चुनाव परिणाम के बाद सभी कांग्रेसी छिंदवाड़ा में बैंड बजाएंगे और ढोर चराएंगे


हरदा। चुनाव की तारीख नजदीक आने के साथ ही नेताओं के तीखे बोल लगातार जारी हैं। कांग्रेस और भाजपा दोनों ही दलों के नेता एक दूसरे के खिलाफ हमलावर बने हुए हैं। प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल ने आज फिर एक बार पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ सहित उनके अन्य मंत्रियों को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने कहा कि उपचुनाव की सभी 28 सीटें  भाजपा जीतेगी, इसके बाद कांग्रेस के सभी नेता कमलनाथ सहित सभी नेता छिंदवाड़ा जाकर ढोर चराएंगे और बैंड बजाएंगे।

● राहुल गांधी थूक कर चाटने वाले नेता -

कृषि मंत्री श्री पटेल ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी थूक कर चाटने वाले नेता हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश चुनाव के दौरान उन्होंने सभाओं में वादा किया था की 10 दिनों के भीतर किसानों का कर्जा माफ कर दिया जाएगा, नहीं तो 11वे दिन सीएम बदल दिया जाएगा। परंतु 15 महीने के दौरान किसानों का 200000 तक का कर्जा माफ नहीं हुआ। इसके बाद भी राहुल गांधी ने अपने वादे के मुताबिक सीएम नहीं बदला परंतु ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सीएम को बदल डाला।

● कमलनाथ और उनके पुत्र कुएं के मेंढक -

कृषि मंत्री श्री पटेल ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनके सांसद पुत्र नकुल नाथ पर कटाक्ष करते हुए कहा कि दोनों ही नेताओं की नेतागिरी छिंदवाड़ा तक ही सीमित है। जिस प्रकार कुएं का मेंढक रहता है ठीक उसी तरह यह दोनों पिता-पुत्र भी हैं।

● पीसी शर्मा शकुनी मामा -

कृषि मंत्री कमल पटेल ने पूर्व मंत्री पीसी शर्मा पर भी हमला बोला है। उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को शकुनी मामा कहे जाने की बात पर जवाब देते हुए कहा कि पीसी शर्मा को खुद ही आईना देखकर निर्णय लेना चाहिए कि कौन शकुनी मामा दिखाई देता है। उन्होंने कहा कि शिवराज सिंह चौहान प्रदेश के साढे़ सात करोड़ जनता की आंखों के तारे है।

कोई टिप्पणी नहीं