Breaking News

शहीद की पत्नी को सरकारी नौकरी, एक करोड़ की सम्मान निधि शहीद धीरेंद्र को सीएम ने गांव पहुंच कर दी श्रृद्धांजलि एक करोड़ श्रद्धानिधि, स्कूल, सड़क होगी उनके नाम

शहीद की पत्नी को सरकारी नौकरी, एक करोड़ की सम्मान निधि

हीद धीरेंद्र को सीएम ने गांव पहुंच कर दी श्रृद्धांजलि

एक करोड़ श्रद्धानिधि, स्कूल, सड़क होगी उनके नाम

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज सतना जिले के पड़िया गांव पहुंचकर जम्मू कश्मीर में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवाब धीरेंद्र त्रिपाठी को श्रद्धांजलि अर्पित की। वे शहीद त्रिपाठी के परिजनों से मिले और उनकी शहादत को नमन कर ढाढ़स बंधाया।
 सीएम चौहान के साथ मंत्री विश्वास सारंग, रामखेलावन पटेल, पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ल, सांसद जनार्दन मिश्रा और विधायक जुगुल बागरी भी पहुंचे और श्रद्धासुमन अर्पित किए। शहीद धीरेंद्र का पार्थिव शरीर आज सुबह सतना पहुंचा था जहां से उसे गृहग्राम ले जाया गया। रीवा जिले के ज्यादा समीप होने के कारण यहां रीवा के जनप्रतिनिधि भी मौजूद रहे। शहीद धीरेंद्र को लोगों ने अंतिम विदाई दी। सतना कलेक्टर अजय कटेसरिया ने भी शहीद धीरेंद्र की अर्थी को कंधा दिया।
 
शहीद की पत्नी को सरकारी नौकरी, एक करोड़ की सम्मान निधि
 
सीएम चौहान ने धीरेंद्र को श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद कहा कि उन्हें वापस नहीं लाया जा सकता लेकिन परिवार के दुख में सरकार साथ है। उनकी पत्नी को सरकारी नौकरी और सम्मान निधि के रूप में एक करोड़ रुपए राज्य सरकार की ओर से दिए जाएंगे। गांव में शहीद धीरेंद्र की प्रतिमा भी स्थापित की जाएगी। 
सीएम शिवराज ने ट्वीट कर कहा कि शहीद धीरेंद्र के नाम पर पड़िया के शासकीय विद्यालय का नामकरण किया जाएगा और उनके परिवार व ग्रामवासियों से चर्चा कर एक सड़क का नामकरण भी उनके नाम पर किया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं