Breaking News

उपचुनाव: शिवराज ने उठाया राजगढ़ कलेक्टर थप्पड़ कांड, निधि निवेदिता ने कलेक्टर रहते मारे थे थप्पड़

उपचुनाव: शिवराज ने उठाया राजगढ़ कलेक्टर थप्पड़ कांड, निधि निवेदिता ने कलेक्टर रहते मारे थे थप्पड़

भोपाल - ब्यावरा चुनाव के पहले एक बार फिर राजगढ़ कलेक्टर रहीं आईएएस अफसर निधि निवेदिता के थप्पड़ की गूंज राजगढ़ अंचल में ताजा हो गई है। इस बार इसे किसी और ने नहीं बल्कि सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ताजा किया है। 
शिवराज ने ब्यावरा में मण्डल सम्मेलन में कहा कि हमने सोचा था कि 15 साल बाद प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आई हैये सरकार अपने वादे पूरे करेगी। वचन निभाएगी। जनता की इज्जत करेगीलोगों का सम्मान करेगी लेकिन दिग्गी राजा और कमलनाथ अहंकार में डूब गए। कांग्रेस के लोग तोड़ दोगिरा दोठोंक दोपटक दोएफआईआर कर दो, की भाषा बोलने लगे। गणतंत्र दिवस पर बेटियों से मारपीट हुई और कमलनाथ सरकार अपराधियों को बचाने में लग गई। तिरंगा लेकर निकलने वालों को कलेक्टर थप्पड़ मारने लगीं जिलाबदर कर दिया गया। कमलनाथ सरकार ने अन्याय की हद कर दी। जब पापों का घड़ा भर जाता हैतो उसे फूटना ही पड़ता है। कमलनाथ ने सिंधिया को सड़क पर उतरने की चुनौती दी और सरकार सड़क पर आ गई। जो हुआभगवान की मर्जी से हुआकिसी इंसान की वजह से नहीं हुआ। गौरतलब है कि निधि निवेदिता ने सीएए के समर्थन में रैली निकाल रहे भाजपा कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज कराया था और एक कार्यकर्ता को थप्पड़ भी मारे थे जिसके बाद काफी बवाल हुआ था।

नारियल नहीं तो क्या शराब की बोतल लेकर चलना चाहिये -

सीएम चौहान ने शनिवार को ब्यावरा विधानसभा के ब्यावरापीपलहेलामुंगावली के मुंगावली और अशोकनगर के अशोकनगर ग्रामीण मंडल सम्मेलनों में कहा कि कांग्रेस के लोग मुझसे कहते हैं कि शिवराज नारियल लेकर चलता है। नारियल हमारी संस्कृति है। नारियल नहींतो क्या शराब की बोतल लेकर चलना चाहिएउन्होंने कहा कि नारियल भगवान को चढ़ाया जाता है और जनता मेरी भगवान है। जनता जिस काम के लिए कहती हैवो मैं कर देता हूं। जहां कहेगी मैं वहां विकास का नारियल फोड़ दूंगा।

कोई टिप्पणी नहीं