Breaking News

कमलनाथ के आइटम वाले बयान पर भाजपा ने दिया मौन धरना

कमलनाथ के आइटम वाले बयान पर भाजपा ने दिया मौन धरना

 धरना आंदोलन में नदारद रहे भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी

हरदा (लोकमत चक्र.कॉम) - चुनावी सभा में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा पूर्व मंत्री इमरती देवी का नाम लिए बगैर इशारों में आइटम जैसे शब्दों का इस्तेमाल किए जाने को लेकर भाजपा हमलावर हो गई है। जिसे लेकर आज प्रदेश भर में मौन धरना आंदोलन किया गया। जिसके चलते हरदा शहर के नारायण टॉकीज चौक पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी मौन धरना दिया। हालांकि इस धरना आंदोलन में भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी व नेता नदारद रहे। धरना आंदोलन केवल रस्म अदायगी दिखाई दिया।

भारतीय जनता पार्टी आईटी एवं सोशल मीडिया विभाग के संभाग प्रभारी दीपक नेमा ने बताया कि नवरात्रि के पावन पर्व पर जहां एक और नारी शक्ति की पूजन का कार्यक्रम चल रहा है वहीं दूसरी ओर कांग्रेसी इतने मदमस्त हो गए हैं कि उन्होंने सरेआम एक महिला को अपशब्द कहकर वाह -वाही लूटने का प्रयास किया, जो यह दर्शाता है कि कांग्रेश किस मानसिकता के दौर से गुजर रही है जिस पार्टी की राष्ट्रीय मुखिया स्वयं एक महिला हो वहां पर एक ऐसा नेता जो अपनी सत्ता जाने के कारण तिलमिला गया है तरह तरह की बयानबाजी से लगातार भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं का अपमान कर रहा है।

 यह सिर्फ एक महिला की अपमान की बात नहीं वरन समस्त नारी शक्ति के अपमान की बात है आने वाले चुनाव में प्रदेश की जनता इसका मुंहतोड़ जवाब देगी इसके कारण आज  विरोध में मध्यप्रदेश में सभी जिला मुख्यालयों पर कांग्रेस के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया गया जिसमें सभी कार्यकर्ताओं ने मौन बैठकर कांग्रेश की विकृत विचारधारा के प्रति अपना रोष व्यक्त किया एवं कमलनाथ को आगाह किया कि मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार है और वह किसी भी सूरत में प्रदेश के अंदर नारी शक्ति का अपमान बर्दाश्त नहीं करेगी ।

इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता मनोहर लाल शर्मा, उदय सिंह चौहान ,अशोक जैन ,राजेश वर्मा, प्रदीप गौर ,दीपक शर्मा ,संतोष कट ,बल्लभ तोषनीवाल सुरेश जाट, राजेश राठौर, उमाशंकर शर्मा ,दीपक नेमा ,अनिल चौहान, विजेश अंकले ,संतोष किरावर , लक्ष्मण सिंह सितोले, हिमांशु साबनेर, देवदीन  चावड़ा ,राजेश यादव, विनोद गुर्जर ,सिद्धार्थ पचौरी, विजय पटेल ओमप्रकाश गोल्या,  अनिल शर्मा, गजानन डाले , कैलाश चंद , सुरेश सांखला, विनोद सारण ,सहित सभी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं