Breaking News

पुलिस ने आज फिर दो और बदमाशों को गिरफ्तार कर उनका भी जुलूस निकाला कान पकड़कर लगवाई उठक बैठक चौराहे पर पड़ी मार, बोले अब गुंडागर्दी नहीं करेंगे साहब

पुलिस ने आज फिर दो और बदमाशों को गिरफ्तार कर उनका भी जुलूस निकाला

कान पकड़कर लगवाई उठक बैठक

चौराहे पर पड़ी मार, बोले अब गुंडागर्दी नहीं करेंगे साहब

हरदा। पुलिस द्वारा गुंडागर्दी करने वाले बदमाशों के खिलाफ लगातार कार्यवाही की जा रही है। गत दिवस वजीर नामक एक निगरानी बदमाश को गिरफ्तार कर उसका शहर के प्रमुख मार्गों पर जुलूस निकाला गया था। वही आज पुनः पुलिस ने दो और बदमाशों को गिरफ्तार कर उनका भी जुलूस निकाला। 

शहर कोतवाली टीआई सुनील यादव ने बताया कि वजीर की गिरफ्तारी से नाराज उसके भांजे रेहान उर्फ बोना ने अपने साथी शातिर चोर राजकुमार के साथ मिलकर एक व्यक्ति के सिर पर बीयर की बोतल से हमला कर दिया था। रेहान का कहना था कि तुमने मेरे मामा की रिपोर्ट कर उसे गिरफ्तार करा दिया है अब हम तुम लोगों को नहीं छोड़ेंगे। 


इस घटना की शिकायत के बाद पुलिस तुरंत हरकत में आई और दोनों ही आरोपियों को रात में ही हिरासत में ले लिया गया। इन आरोपियों के खिलाफ अनेक मामले दर्ज हैं। पुलिस ने इन दोनों के पास से अवैध हथियार भी बरामद किए है। टीआई श्री यादव का कहना है कि  गुंडागर्दी करने वाले बदमाशों के खिलाफ कार्यवाही निरंतर जारी रहेगी।

कोई टिप्पणी नहीं