Breaking News

दिग्विजय सिंह द्वारा खाद एवं यूरिया के संबंध में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लिखे पत्र पर कृषि मंत्री कमल पटेल का ट्विटर से करारा पलटवार

दिग्विजय सिंह द्वारा खाद एवं यूरिया के संबंध में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान लिखे पत्र पर कृषि मंत्री कमल पटेल का ट्विटर से करारा पलटवार

लोकमत चक्र.कॉम (22 oct. 2020)

मध्यप्रदेश शासन की कृषि मंत्री कमल पटेल ने ट्विटर के माध्यम से पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर किया जवाबी हमला एक ऐसे व्यक्ति जिनका नाम सुनते से आंखों के सामने गड्ढों वाली सड़कें,बिना सिंचाई की खेती,बिना बिजली की अंधेरी रातों की यादें ताजा हो जाती हैं।

जिन्होंने म.प्र.का बंटाधार कर दिया था,ऐसे पूर्व मुख्यमंत्री @digvijaya_28 जी का CM श्री @ChouhanShivraj जी को खाद के संबंध में पत्र (1/6)

लिखना शोभा नहीं देता। शायद आप वादे पूरे नहीं करने की वजह से जनता के बीच नहीं जा पा रहे हैं इसीलिए आपको सही जानकारी नहीं होगी, मैं आपको बताना चाहता हूं विगत वर्ष अक्टूबर माह तक यूरिया की उपलब्धता 2 लाख मैट्रिक टन थी, आपने कर्जमाफी के नाम पर किसानों को डिफाल्टर कर दिया था ( 2/6)

और यही डीएपी,यूरिया हमारे किसान भाइयों को दोगुने तीनगुने रेट पर प्राइवेट मार्केट से खरीदना पड़ा था।

पिछले वर्ष की तुलना में इस वर्ष वर्तमान समय तक हम 5 लाख मैट्रिक टन यूरिया प्रदेश में उपलब्ध करा चुके हैं, स्थानीय स्तर से खाद यूरिया को लेकर किसी प्रकार की शिकायतें     (3/6)

प्राप्त होने पर अधिकारियों को तत्काल कार्यवाही के कड़े निर्देश दिए गए हैं, भाजपा की सरकार किसानों के कल्याण एवं विकास के लिए सतत प्रयासरत एवं प्रतिबद्ध है।

दिग्विजय जी आप 2018 चुनाव में किए गए वादों का क्या हुआ उसका जवाब जनता को दें... (4/6)

आपने बच्चों को साइकिल, लैपटॉप, छात्रवृत्ति देना क्यों बंद कर दिया था ? आपने बेरोजगार युवाओं को 4000 रू बेरोजगारी भत्ता देने का वादा क्यों पूरा नहीं किया? आपने बुजुर्गों को 1 हजार रु पेंशन देने का वादा क्यों पूरा नहीं किया ?

इसका जवाब प्रदेश की जनता और किसान भाइयों को दें। (6/6)

कोई टिप्पणी नहीं