Breaking News

धमकी मिलने के बाद शिकायतकर्ताओं ने SP को आवेदन देकर मांगी सुरक्षा

कुत्तो से परेशान रहवासियों ने की शिकायत तो मिली धमकी

शिकायत पर नपाकर्मी कुत्तों को साथ ले गए, बाद में वापस छोड़ा

धमकी मिलने के बाद शिकायतकर्ताओं ने SP को आवेदन देकर मांगी सुरक्षा

हरदा। कुत्तों से परेशान रहवासियों ने जब नगर पालिका को शिकायत की तो उनको शिकायत करना महंगा पड़ गया। कालोनी के दो व्यक्तियों को निशाना बना कर उन्हें नौकरी से हटाने और दुकान बंद करवाने की धमकी दी जाने लगी है। मामला पिंक एवेन्यू कॉलोनी का है। कालोनी के रहवासी मुकेश राजपूत और मुकुल अग्निहोत्री परेशान है। 

मिली जानकारी के अनुसार फरियादियों के मकान के सामने एक महिला का मकान है। उक्त महिला के दो कुत्ते जो आवारा घूमते रहते हैं, जिनसे काटने और झपटने का डर बना रहता है। पूर्व में भी यह कुत्ते लोगों पर हमला कर चुके हैं। इस सम्बंध में। जब शिकायत कर्ताओं ने नगरपालिका में आवेदन पत्र दिया तो नगरपालिका के कर्मचारी इन आवारा कुत्तों को उठाकर ले गए। लेकिन कुछ समय पश्चात उनके पास मोबाइल नंबर 911123719294 से दिल्ली का कहकर धमकी मिली कि तुमने कुत्तों की शिकायत क्यों की। कुत्तों को ले जाने के लिए आवेदन क्यों दिया। अब तुम्हारी नौकरी खतरे में है। साथ ही दूसरे शिकायतकर्ता को भी धमकी मिली कि तुम्हारी दुकान बंद करवा कर 5 साल की जेल करा दी जाएगी। 


फोन करने वाले ने अपने आपको दिल्ली का एक बड़ा नेता बताया। वही नगर पालिका द्वारा भी कालोनी में कुत्तों को वापस छोड़ दिया गया। इस बात से घबराकर शिकायतकर्ता ने एसपी के नाम  आवेदन दिया और सुरक्षा की मांग की। उन्होंने अपने आवेदन में कहा जब कुत्तों को लेकर इतना बड़ा नेता का फोन आ सकता है तो फिर वह महिला भविष्य में कोई दूसरी बड़ी भी घटित कर सकती है। 


उन्होंने महिला से सुरक्षा प्रदान करने के साथ ही उसे समझाइश देने का निवेदन भी किया है। वही मुकुल अग्निहोत्री ने बताया कि आवारा कुत्तों से पूरे कॉलोनी वाले परेशान है। लेकिन कोई बोलने को तैयार नहीं है और जब हम लोगों ने इस समस्या के निवारण हेतु  आगे आए तो हमारे साथ इस तरह की घटना घट गई जिससे हम भयभीत है।

कोई टिप्पणी नहीं