Breaking News

शिवराज लीडर, सिंधिया प्रलयंकर, वीडी BJP के शुभंकर- उमा भारती शेजवार पर नहीं होनी चाहिए कार्रवाई

शिवराज लीडर, सिंधिया प्रलयंकर, वीडी भाजपा के शुभंकर - उमा भारती

शेजवार पर नहीं होनी चाहिए कार्रवाई

लोकमत चक्र.कॉम (www.lokmatchakra.com)

भोपाल - मीडिया से चर्चा में पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने मध्यप्रदेश के 28 विधानसभा सीट पर हुए उपचुनाव में भाजपा को मिली जीत के लिए त्रिमूर्ति को श्रेय दिया है। उन्होंने कहा कि मप्र में लीडर, प्रलयंकर और शुभंकर नाम के त्रिमूर्ति ने ही उपचुनाव में जीत दिलवाई। अब पूरी कांग्रेस को मप्र से ये तीनों नेता ही साफ करेंगे।
इन त्रिमूर्तियों में उन्होंने लीडर शिवराज सिंह चौहान को प्रलयंकर ज्योतिरादित्य सिंधिया को और शुभंकर वीडी शर्मा को बताया है। मीडिया से चर्चा में उमा भारती ने सिंधिया की तारीफों के पुल बाँधे। पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने पूर्व मंत्री गौरीशंकर शेजवार और उनके बेटे पर पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने को लेकर दिए गए नोटिस को लेकर उनका बचाव किया है। उमा ने कहा कि वे चाहती हैं कि शेजवार पर कार्यवाही न हो। इसके लिए उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा से भी बात की है। शेजवार ने भी अपनी ओर से पार्टी कैंडिडेट को नुकसान नहीं पहुंचाने की बात कही है।

उमा ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने चुनाव बहुत अच्छे से लड़ा, इतने अच्छे से सरकार चलाई होती तो मामला गड़बड़ नहीं होता। इमरती देवी की हार पर उन्होंने कहा कि हार-जीत चलती रहती है। गिर्राज दंडोतिया की हार पर कहा कि गिर्राज अच्छा आदमी था, जाने कैसे हार गया। पार्टी द्वारा पूर्व मंत्री गौरीशंकर शेजवार को नोटिस दिए जाने के मामले में शेजवार के बचाव में आईं उमा भारती ने कहा कि पार्टी उन पर कोई कार्यवाही न करे, तो वे ठीक मानेंगी। भोपाल में प्रदर्शन करने के मामले में एमएलए आरिफ मसूद पर हुई कार्रवाई को उमा भारती ने सही ठहराया और कहा कि मेरे सामने ही सीएम शिवराज ने आदेश दिए थे।

कोई टिप्पणी नहीं