Breaking News

शिवराज - कमलनाथ काफिले के वाहन टकराए

शिवराज - कमलनाथ काफिले के वाहन टकराए...

दो घायल, मीडियाकर्मीयों के वाहन भी हुए क्षतिग्रस्त

लोकमत चक्र.कॉम (www.lokmatchakra.com)

भोपाल - आज भोपाल के व्हीआईपी रोड़ पर प्रदेश के दो व्हीआईपी के काफिले के वाहन आपस में टकरा गये हैं। एयरपोर्ट से आ रहे कमलनाथ के पायलट वाहन ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के काफिले में चल रहे सुरक्षाकर्मियों के वाहन को टक्कर मार दी। दो लोग घायल बताए गये हैं।


प्राप्त जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के काफिले में शामिल गाड़ियां आज पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के काफिले में शामिल गाड़ियों से टकरा गईं। इस घटना में आधा दर्जन वाहन वाहन क्षतिग्रस्त हुए हैं। किसी तरह की जनहानि नहीं हुई है। कुछ मीडिया कर्मियों के वाहन भी क्षतिग्रस्त हुए हैं। कुछ को मामूली चोटें भी आई हैं। 

बताया गया कि जब औचक निरीक्षण के बाद सीएम चौहान का काफिला वापस लौट रहा था तभी वीआईपी रोड पर एयरपोर्ट से दिल्ली से भोपाल लौटे पूर्व सीएम कमलनाथ का काफिला भी गुजर रहा था। दोनों के काफिले में शामिल वाहन आगे पीछे चल रहे थे तभी अचानक वीआईपी रोड पर पेड़ पौधों के निरीक्षण के लिए सीएम शिवराज ने वाहन रुकवा दिए। इसके बाद पीछे चल रही गाड़ियां भी अचानक रुकी जिसके बाद पूर्व सीएम कमलनाथ के काफिले में शामिल वाहनों और सीएम शिवराज के काफिले में शामिल गाड़ियां आपस में टकरा गईं। 

इस दौरान कुछ मीडिया कर्मियों के वाहन भी काफिले में शामिल थे और ये भी क्षतिग्रस्त हुए हैं। एक महिला मीडिया कर्मी के घायल होने की जानकारी सामने आई है। बताया गया कि क्षतिग्रस्त होने वाले वाहनों में सीएम के काफिले के मुख्य वाहन नहीं थे लेकिन जिनकी टक्कर हुई है वे पुलिस और अन्य अफसरों के थे और सीएम के काफिले के साथ चल रहे थे।

कोई टिप्पणी नहीं