Breaking News

नावों में क्षमता से अधिक सवारी ना बैठे यह सुनिश्चित किया जाए- कमिश्नर नदी घाटों पर सुरक्षा संबंधी नियमों का सख्ती से पालन किया जाए

नावों में क्षमता से अधिक सवारी ना बैठे यह सुनिश्चित किया जाए- कमिश्नर

नदी घाटों पर सुरक्षा संबंधी नियमों का सख्ती से पालन किया जाए

लोकमत चक्र.कॉम (www.lokmatchakra.com)

हरदा। संभाग के तीनों जिले में प्रवाहित नदियों में नाविकों द्वारा नावों  में क्षमता से अधिक संवारी ना बैठाए । सभी नदी घाटों पर नाव संचालन के दौरान  आवश्यक सुरक्षा संबंधी नियमों का सख्ती से पालन सुनिश्चित किया जाए । यह निर्देश कमिश्नर नर्मदपुरम श्री रजनीश श्रीवास्तव ने संभाग के तीनों जिला कलेक्टर, पुलिस अधीक्षक एवं जनपद सीईओ को दिए। 


कमिश्नर ने निर्देशित किया है कि नावों में क्षमता से अधिक संवारी ना बैठे, इस पर  निगरानी रखी जाए। साथ ही  नाविकों को ताकीद करें कि वे नाव में क्षमता से अधिक संवारी ना बैठाए।नावों में क्षमता से अधिक सवारियों को बैठाने की वजह से होने वाली दुर्घटनाओं के दृष्टिगत कमिश्नर श्री श्रीवास्तव ने यह निर्देश जारी किए। कमिश्नर ने सोमवार को नाव में क्षमता से अधिक सवारियों को बैठाने की वजह से होने वाली दुर्घटनाओं के संबंध में समीक्षा की एवं आवश्यक निर्देश दिए। कमिश्नर श्री श्रीवास्तव ने आमजन से अपील की है कि वे नावों  के माध्यम से यात्रा करने के दौरान सभी एहतियातन सुरक्षा बरतें ।साथ ही नाव की क्षमता अनुरूप ही यात्रा करें।

कोई टिप्पणी नहीं