Breaking News

रिटायर एएसएलआर एवं एसएलआर सहित तीन लोगों पर लोकायुक्त ने की कार्रवाई

रिटायर एएसएलआर एवं एसएलआर सहित तीन लोगों पर लोकायुक्त ने की कार्रवाई


फर्जी आर आई बन कर नक्शा नवीस में परिवर्तन करने के नाम पर 20 हजार रिश्वत लेने का मामला

डबरा - लोकायुक्त पुलिस की बड़ी कार्रवाई। लोक सेवा केंद्र डबरा के संचालक के पद पर पदस्थ लखपत सिंह की शिकायत पर पुलिस अधीक्षक ग्वालियर के निर्देश पर लोकायुक्त पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई। फर्जी आर आई बन कर नक्शा नवीस में परिवर्तन करने के नाम पर ₹20000 की रिश्वत लेने का मामला। रिटायर एएसएलआर एवं एसएलआर सहित तीन लोगों पर लोकायुक्त ने की कार्रवाई। ग्वालियर जिले के घाटीगांव अनुभाग के अंतर्गत आने वाले ग्राम सिमरिया टांका में जमीनी नक्शे में परिवर्तन करने के लिए ₹20000  रिश्वत की मांग की गई थी।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार लोक सेवा केंद्र डबरा में पदस्थ लखपत सिंह की भूमि घाटीगांव अनुभाग के ग्राम सिमरिया टाका में है, जहां नक्शा दुरुस्त कराने के लिए आर आई बनकर सोबरन सिंह रजक द्वारा ₹20000 की रिश्वत की मांग की गई थी । जिसकी शिकायत लखपत सिंह ने पुलिस अधीक्षक ग्वालियर को की थी। 

मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक ने मामले को लोकायुक्त के हवाले करते हुए आदेशित किया था, जिस पर आज लोक सेवा केंद्र डबरा कार्यालय पर सोबरन सिंह रजक को लोकायुक्त पुलिस ने ₹20000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया जब लोकायुक्त ने सोबरन सिंह रजक से कड़ाई से पूछताछ की तो लोकायुक्त पुलिस के होश उड़ गए और उसने बताया कि मैं तो एक मोहरा हूं, वह तो काम रिटायर एएसएलआर बलराम मोदी एवं एसएलआर ग्वालियर रविनंदन तिवारी के लिए करता है । वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन पर तीनों लोगों पर लोकायुक्त पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

कोई टिप्पणी नहीं