Breaking News

हिस्ट्रीशीटर रमेश तोमर से निकला कम्प्यूटर बाबा का कनेक्शन, उसकी इनोवा में करते थे सवारी

हिस्ट्रीशीटर रमेश तोमर से निकला कम्प्यूटर बाबा का कनेक्शन, उसकी इनोवा में करते थे सवारी

लोकमत चक्र.कॉम (www.lokmatchakra.com)

इंदौर - कंप्यूटर बाबा का अब पुलिस और प्रशासन ने हिस्ट्री शीटर रमेश तोमर से कनेक्शन निकाला है। हाईकोर्ट से जमानत के बाद भी जेल से निकल पाने में नाकाम कम्प्यूटर बाबा पर आरोप है कि वे जिस गाड़ी में घूमते थे वह अनेक अपराधों में लिप्त रमेश तोमर की गाड़ी है। इसके बाद आज प्रशासन एवं पुलिस द्वारा नगर निगम के सहयोग से हिस्ट्री शीटर रमेश तोमर द्वारा किये गये अवैध निर्माण को तोड़ा गया है।
 इसके पहले गोम्मटगिरी में कंप्यूटर बाबा द्वारा क़ब्ज़ा की गयी जिस ज़मीन से अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही की गई थी, वहाँ पर एक लग्ज़री इनोवा गाड़ी क्रमांक 
MP 09/BD/9168 भी बरामद हुई थी। छानबीन करने पर यह बात निकलकर आयी है कि यह गाड़ी हिस्ट्री शीटर रमेश तोमर के नाम से रजिस्टर्ड है जिसका उपयोग कंप्यूटर बाबा द्वारा किया जाता था। पुलिसिया सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक़ रमेश तोमर पर लगभग 19 -20 मामले दर्ज हैं। प्रशासन द्वारा इदरीस नगर मोसाखेड़ी में तोमर के अवैध निर्माण तोड़े जाने की कार्यवाही की गई है। रमेश तोमर के विरुद्ध थाना संयोगितागंज में मारपीट, गाली गलौज- बलवा करना, जान से मारने की धमकी देना, तोड़ फोड़ करना, विद्युत चोरी, शासकीय कर्मचारी पर हमला, धोखाधड़ी, फर्जी दस्तावेज तैयार करना, अवैध कब्जा करना, शराब रखना आदि के मामले दर्ज हैं।

कोई टिप्पणी नहीं