Breaking News

आश्रम में मिली रायफल, एयर गन ओर महंगी मसाज सामग्री मसाज के भी शौकीन रहे है कम्प्यूटर बाबा

कंप्यूटर बाबा सहित 5 लोग पुलिस हिरासत में, हटाया गया अतिक्रमण

आश्रम में मिली रायफल, एयर गन ओर महंगी मसाज सामग्री

मसाज के भी शौकीन रहे है कम्प्यूटर बाबा

लोकमत चक्र.कॉम (www.lokmatchakra.com)

इंदौर - जिला प्रशासन इंदौर ने आज एक बड़ी कार्यवाही करते हुए ग्राम जमुडी हपसी तहसील हातोद के अंतर्गत नामदेव दास त्यागी (कंप्यूटर बाबा) द्वारा शासकीय भूमि खसरा 610/1 और 610/2 में दो एकड़ भूमि पर अनाधिकृत रूप से कब्जा प्रमाणित पाया गया था को हटा दिया गया है । कलेक्टर मनीष सिंह के निर्देशन में एडीएम अजय देव शर्मा और अन्य एसडीएम तथा पुलिस अधिकारियों की टीम ने सुबह से उक्त कार्यवाही को अंजाम दिया।

एसडीएम हातोद शर्मा से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस सम्बंध में राजस्व प्रशासन द्वारा इनके विरुद्ध दो हजार रुपये जा अर्थदण्ड आरोपित करते हुए शासकीय भूमि के अनाधिकृत कब्जे से बेदखल किये जाने का आदेश पारित किया गया था। अतिक्रमण नही हटाये जाने की स्थिति में प्रशासन द्वारा आज यह कार्यवाही की गई है। और अतिक्रमणकर्ता सहित कार्यवाही का विरोध कर रहे 5 अन्य लोगो को पुलिस अभिरक्षा में लिया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सुपर कारीडोर में सर्वे नंबर 103 वन विभाग की भूमि जो Ida प्रोजेक्ट में है उस पर भी कंप्यूटर बाबा का अतिक्रमण पाया गया है। नायब तहसीलदार मनीष श्रीवास्तव द्वारा इसकी जाँच की जा रही है। मध्य प्रदेश भू राजस्व संहिता की धारा 248 के तहत इसमें कार्यवाही हुई है। राजस्व विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार 3500 square feet per ग्राम छोटा बांगड़दा में संरचना बनाकर अतिक्रमण किया गया है।

● अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही की झलकियां -

अतिक्रमण हटाने के पूर्व सभी सामान सुरक्षित ढंग से निकाला गया वहीं कार्यवाही में बाधा उत्पन्न किए जाने पर कंप्यूटर बाबा को पुलिस अभिरक्षा में लिया गया।

कम्प्यूटर बाबा के आश्रम का अतिक्रमण हटाए जाने के दौरान 315 बोर की एक राइफ़ल और एक एयरगन भी बरामद हुई है जिसे पुलिस अभिरक्षा में दिया गया है।

बड़ी संख्या में पुलिस बल भी मौक़े पर मौजूद रहा, गांधीनगर पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत यह कार्रवाही हुई।

वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी मुस्तैदी के साथ अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही में मौके पर रहे उपस्थित।

● मसाज के भी शौकीन रहे है कम्प्यूटर बाबा-

कंप्यूटर बाबा के खिलाफ  चल रही कार्रवाई में एक और चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है कि बाबा मसाज के भी शौकीन रहे हैं , आज कार्यवाही के दौरान वातानुकूलित आरामगाह में कई तरह के बॉडी लोशन  , महंगी क्रीम और मसाज की सामग्री भी मिली है , आरामगाह में शानदार सोफे और बेड के साथ अन्य अत्याधुनिक सुविधाएं मौजूद रही है।

कोई टिप्पणी नहीं