Breaking News

विधायक की छवि धूमिल करने झूठा आरोप लगा रहे जनपद सदस्य के पति - सुनील दुबे

विधायक संजय शाह की छवि धूमिल करने झूठा आरोप लगा रहे जनपद सदस्य के पति गंगाराम - सुनील दुबे (विधायक प्रतिनिधि)

कांग्रेस सरकार के मंत्री पी.सी.शर्मा के हाथों बेइज्जत हुए कांग्रेस नेता ने दिलवाया है झूठा आवेदन

लोकमत चक्र.कॉम (www.lokmatchakra.com)

टिमरनी - क्षेत्रीय विधायक संजय शाह से अपनी जान का खतरा बताने वाले जनपद सदस्य के पति के आरोप पर टिमरनी के विधायक प्रतिनिधि सुनील दुबे ने आरोप लगाते हुए कहा कि विधायक श्री संजय शाह की छवि धूमिल करने के उद्देश्य से झूठा आरोप लगा रहे हैं जनपद सदस्य के पति।

जनपद पंचायत टिमरनी में विधायक प्रतिनिधि सुनील दुबे ने प्रेस नोट जारी कर बताया कि 27 नवंबर  को टिमरनी अनुविभागीय कार्यालय में ग्राम दीदमदा निवासी गंगाराम कलम ने मुख्यमंत्री के नाम टिमरनी विधायक  संजय शाह की छबि धूमिल करने की मंशा से एक आवेदन दिया। उक्त आवेदन में गंगाराम कलम ने बताया था कि टिमरनी विधायक संजय शाह विगत दिनो ग्राम दीदमदा के दौरे पर आए थे इस दौरान उनके द्वारा विधायक  से बोरपानी से रातामाटी तक सड़क बनाने की बात कही तो विधायक ने उन पर भड़क गए और अपमानित किया। 

उन्होंने कहा कि गंगाराम कलम जिस मार्ग की बात कर रहे है वह मार्ग मुख्यमंत्री सड़क योजना के तहत बहुत पहले ही बन चुका है, एवं विधायक  के द्वारा उक्त मार्ग को पुनः प्रधानमंत्री सड़क योजना के तहत बनवाने के लिए अनुमोदित किया जा चुका है। श्री दुबे ने कहा कि गंगाराम कलम विधायक श्री शाह की छबि धूमिल करने के उद्देश्य से यह झूठी शिकायत कर रहे है, क्योकि जिस समय का घटनाक्रम उस समय वहां पर वन विभाग के अनेक अधिकारी कर्मचारी सहित कई शासकीय कर्मचारी मौजूद थे लेकिन किसी ने भी इस तरह की घटना के बारे में नही बताया। 

उन्होंने बताया कि गंगाराम कलम पर पूर्व में भी शासकीय कार्यालयों में कई प्रकरण दर्ज है। और जिस व्यक्ति के बहकावे में आकर गंगाराम कलम ने कल शिकायती आवेदन दिया था वह कांग्रेस का नेता है, जिसे पूर्व की कांग्रेस सरकार के तत्कालीन जिला प्रभारी मंत्री पीसी शर्मा ने खुद धक्के देकर कलेक्टर कार्यालय से दर्जनों की संख्या में लोगो के सामने बेइज्जत करके धक्के देकर बाहर किया था।

कोई टिप्पणी नहीं