Breaking News

मास्क नहीं पहना तो SDM ने ठेलेवाले के मुंह पर पानी फेंका, युवक के बाल खींचें मीडिया में SDM की कारस्तानी वायरल होने पर कलेक्टर ने हटाया, किया ADM आफिस में अटैच

मास्क नहीं पहना तो SDM ने ठेलेवाले के मुंह पर पानी फेंका, युवक के बाल खींचें

मीडिया में SDM की कारस्तानी वायरल होने पर कलेक्टर ने हटाया, किया ADM आफिस में अटैच


लोकमत चक्र.कॉम (www.lokmatchakra.com)

ग्वालियर शहर में मास्क नहीं पहनने वालों के साथ जिला प्रशासन के एक अफसर की कारस्तानी सोमवार को सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई। एक एसडीएम  झांसी रोड पर एक ठेले वाले के मास्क नहीं पहने होने पर मुंह पर पानी फेंकते नजर आ रहे हैं। ये घटना रविवार शाम की बताई जा रही है। इसके बाद कलेक्टर ने एसडीएम को पद से हटा दिया है। 

रविवार शाम को सिटी सर्कल में एसडीएम के मार्ग दर्शन में टीमें बिना मास्क के बाहर निकलने वालों पर कार्रवाई के लिए निकलीं थी। एसडीएम झांसी रोड अनिल बनवारिया फूलबाग एरिया में पहुंचे तो वहां एक सिंघाड़े का ठेला लगाने वाला बिना मास्क के मिला। एसडीएम ने उसे पास आने के लिए कहा तो वह भागने लगा। ठेले का चक्कर लगाने लगा। इस पर एसडीएम अनिल बनवारिया ने उसी की बाल्टी से पानी भरकर चेहरे पर फेंक दिया। इसके बाद दो बार ऐसा और किया गया है पर ये बात सोमवार दोपहर सोशल मीडिया पर वीडियो आने के बाद काफी चर्चा में आई है। अभी इस पर एसडीएम का कहना है कि मास्क पहनना उसी ठेले वाले के लिए जरूरी था। इसके साथ ही कलेक्टर ने तीन दिन में जवाब भी मांगा है।

एक दिन पहले युवक के बाल पकड़े थे...
एसडीएम अनिल बनवारिया आम लोगों से पहले भी अभद्रता करते रहे हैं। ठेले वाले के मुंह पर पानी फेंकने का वीडियो वायरल होने के बाद एक और फोटो सोशल मीडिया पर चल रहा है जिसमें वे फूलबाग पर टेम्पो में बैठे एक युवक के बाल पकड़े हुए है। बताया जाता है कि एसडीएम ने पहले युवक को मास्क पहनने के लिए कहा और फिर बाल पकड़कर पूछा कि बता कल से मास्क पहनेंगा या नहीं। युवक ने कहा, सर गलती हो गई है, अब बिना मास्क पहने कभी घर से बाहर नहीं निकलूंगा। इसके बाद युवक को उन्होंने जाने दिया।


कोई टिप्पणी नहीं