Breaking News

युवक के बचाने में कार टकराई बिजली के खंबे से, विद्युत लाईन क्षतिग्रस्त

युवक के बचाने में कार टकराई बिजली के खंबे से, विद्युत लाईन क्षतिग्रस्त

बिजली विभाग लगा लाइन दुरूस्त करने में


हरदा -
सुबह-सुबह दूध बांटने की आपाधापी में तेज रफ्तार दूध विक्रेता को बचाने में नगर के बायपास पर मानकर हास्पिटल के समीप एक कार बिजली के खंबे से टकरा कर क्षतिग्रस्त हो गई। दोनों वाहन के चालक सुरक्षित बच गए किंतु विद्युत लाइन क्षतिग्रस्त हो गई है, जिसे सुधारने में बिजली विभाग का अमला लगा हुआ है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज रविवार सुबह मानकर हास्पिटल ओर  सनरेज स्कूल रोड़ पर बॉयपास के समीप पर एक दूध वाले युवक को बचाने के चक्कर मे फोर व्हीलर वाहन क्रमांक MH 12 MW 7806 विद्युत खंबे से टकरा कर क्षतिग्रस्त हो गया। घटना में वाहन चालक बाल बाल बचा नही तो बड़ी घटना हो सकती थी। 

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार उक्त मार्ग से फोर व्हीलर वाहन एक दुध वाले युवक जो सामने से आ रहा था उसे बचाने के चक्कर मे स्वयं का वाहन का संतुलन खो बैठा। ओर गाड़ी खंबे से टकरा गई। घटना में दोनों वाहन चालकों को हल्की चोट आई है। दुर्घटना में केन का पुरा दूध सड़को पर गिर गया। दोनो ही वाहन चालक हरदा निवासी है। विद्युत विभाग द्वारा मौके पर पहुंच कर लाइन दुरूस्त की जा रही है। सूत्रों के अनुसार शाम 5 बजे विद्युत आपूर्ति सुचारू रूप से प्रारंभ हो सकेगी।

कोई टिप्पणी नहीं