Breaking News

गुर्जर समाज की कार्यकारिणी बैठक सम्पन्न, समाज की सभी गठित समितियों का किया गया अनुमोदन

गुर्जर समाज की कार्यकारिणी बैठक सम्पन्न, समाज की सभी गठित समितियों का किया गया अनुमोदन

सभा का अमृत महोत्सव (डाँयमड जुबली) मनाने का हुआ निर्णय, प्रतिभावान और कौशल विशेषज्ञों की अलग अलग बनाई जायेगी और समितियाँ


हरदा
- गुर्जर समाज की श्री भुआणा प्रांतीय गुर्जर सभा की कार्यकारिणी की बैठक आज संपन्न हुई। बैठक में समाज विकास के बहुत से विषयों पर समाज पर महत्वपूर्ण चर्चा एवं निर्णय हुये।

समाज के महासचिव अशोक गुर्जर ने बताया कि सभा के गठन के 75 वर्ष पूर्ण होने पर अमृत महोत्सव वर्ष मनाया जायेगा जिसमें समाज की सभी संस्थाएँ अपने अपने कार्यक्षेत्र के अनुरूप कार्यक्रम तय कर कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे। बैठक में भुआणा गुर्जर समाज की वेबसाइट पर सभी सामाजिक जानकारियां उपलब्ध करवाने हेतु क्षेत्र सहः बैठके करने का निर्णय लिया गया। जिसमें सभी संस्थाओं की जानकारियां एकत्र की जायेगी तथा वंशावली लेखन हेतु भी कार्य आरंभ किया गया जिसे समाज के युवाओं द्वारा प्रेषित किया जायेगा।

इस दौरान समाज की अलग अलग प्रतिभाओं का सम्मान प्रत्येक कार्यकारिणी की बैठक में किया जायेगा तथा विभिन्न क्षेत्रों की उपलब्धियों का वाचन किया जायेगा का निर्णय भी लिया गया। इसके साथ ही समाज के परिवारों से जो बाहर गये है उनकी भी गणना की जायेगी और उनके विषय में जानकारी सभा कार्यालय में रखी जायेगी। सभी संस्थाओं के आय व्यय पत्रक वित्तीय वर्ष समापन पर प्रथम बैठक में सभा में प्रस्तुत किये जायेगें।

बैठक में सभा के अध्यक्ष रामशंकर पटेल, सोडलपुर उपाध्यक्ष सालिग्राम सनखेडिया श्री देवनारायण मंदिर समिति के अध्यक्ष वृंदावन दास मंहत पुर्व विधायक डा. आर के दोगने, रामदीन पटेल कमलकांत बागरे,सुनिल बागरे केवलराम गुर्जर हरिओम पटेल,जयकिशन बुचा,गंगाचरण दोगने कन्हैया लाल खोरे बालकृष्ण मलगाँया, कार्यकारिणी सदस्यों सहित सैकड़ों सामाजिक बंधुओं के साथ ही महिला मंडल सदस्य श्रीमती सुप्रिया पटेल,अंजु भायरे,सुलेखा भायरे,रेखा पटेल,डा.अरूणा कानवा,मालती पाटिल, पायल बागरे,ज्योति भायरे,जयश्री मुकाती, वन्दना पटेल,कल्पना भायरे आदि उपस्थित थी।

कोई टिप्पणी नहीं