Breaking News

भाजपा टिमरनी का दो दिवसीय प्रशिक्षण वर्ग तारण भवन में प्रारंभ

भाजपा टिमरनी का दो दिवसीय प्रशिक्षण वर्ग तारण भवन में प्रारंभ

टिमरनी - आज मंगलवार को भारतीय जनता पार्टी मंडल टिमरनी का दो दिवसीय प्रशिक्षण वर्ग टिमरनी के तारण भवन में प्रारंभ हुआ । इस प्रशिक्षण के उदघाटन सत्र में वर्ग की अध्यक्षता कर रहे भाजपा जिला अध्यक्ष  अमरसिंह मीणा ,प्रथम सत्र के मुख्य वक्ता व जिला उपाध्यक्ष  उपेंद्र  गद्रे, जिला महामंत्री  सिद्धार्थ पचौरी, मंडल अध्यक्ष  विनीत गीते द्वारा माँ भारतीय भारत माता, भाजपा के पितृपुरुष डॉ. श्याम प्रसाद मुखर्जी जी  एवं पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी के चित्र पर माल्यार्पण कर एवं दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया । 

कार्यक्रम का संचालन भाजपा के महामंत्री  सुनील डूडी द्वारा किया गया । प्रथम सत्र का विषय प्रदेश में भाजपा सरकार की उपलब्धियां के बारे में जिला अध्यक्ष  अमरसिंह मीणा द्वारा संक्षिप्त रूप में बताया गया एवं सत्र के मुख्य वक्ता  उपेंद्र गद्रे द्वारा बताया गया कि भाजपा के पास एक ही पूंजी है वो है अनुशासन और कांग्रेस के पास एक है पूंजी है वो है राहुल गांधी।  

वक्ता गद्रे द्वारा बताया गया कि प्रदेश के मुखिया माननीय शिवराज सिंह चौहान जी ने चालू वर्ष में किसान भाइयों को बोनस दिया गया और पिछले वर्ष का गेंहू का बोनस देने वाला पहला राज्य है । भाजपा सरकार द्वारा छोटे दुकानदरों को 10000 रुपये कर्ज बिना ब्याज के दिया गया साथ ही मुख्यवक्ता  उपेंद्र गद्रे जी द्वारा बताया गया कि नकारत्मक सोच का सही जबाब देने के लिए अभ्यास वर्ग की आवश्यकता होती है इस अवसर पर भाजपा के अपेक्षित कार्यकर्ता  उपस्थित रहे ।

- सन्दीप अग्रवाल की रिपोर्ट✍️

कोई टिप्पणी नहीं