Breaking News

किसान सम्मेलन के आयोजन के संबंध में मुख्यमंत्री की वीसी

किसान सम्मेलन के आयोजन के संबंध में मुख्यमंत्री की वीसी

मुख्यमंत्री वनक्लिक के माध्यम से प्रदेश के 35 लाख किसानों के खातों में 1600 करोड़ रुपए राहत राशि की पहली किस्त का अंतरण करेंगे

भोपाल - कल 18 दिसंबर को पूरे प्रदेश में किसान सम्मेलनों का आयोजन किया जा रहा है। प्रदेश स्तरीय कार्यक्रम रायसेन में आयोजित किया गया है । मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह ने वीसी के माध्यम से सभी कलेक्टर, कमिश्नर को कार्यक्रम की व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं। उक्त आयोजन में सभी जिलों में मंत्री व सांसद एवं विधायक मुख्य अतिथि के रुप में उपस्थित रहेंगे । इस कार्यक्रम का प्रसारण विकासखंड तथा ग्राम पंचायत स्तर पर भी होगा । मुख्यमंत्री वनक्लिक के माध्यम से प्रदेश के 35 लाख किसानों के खातों में 1600 करोड़ रुपए राहत राशि की पहली किस्त का अंतरण करेंगे । 

रायसेन में आयोजित प्रदेश स्तरीय कार्यक्रम में मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान, कृषि मंत्री, स्वास्थ्य मंत्री, खजुराहो सांसद, विदिशा संसद के अलावा अन्य जनप्रतिनिधि रहेंगे । दोपहर 2:00 बजे माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी का उद्बोधन ऑनलाइन प्रसारित  होगा।  इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री प्प्रदेश के 2000 किसानों को केसीसी ऑनलाइन वितरित करेंगे। इसके साथ ही कृषि एवं सहकारिता विभाग के लगभग ₹ 70 करोड़ के विकास कार्यों का लोकार्पण एवं शिलान्यास करेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं