Breaking News

पुलिस यातायात, मास्क ओर रेत के जुर्माने उलझी, चोरों ने किया दुकानों पर हाथ साफ एक ही रात में आधा दर्जन से अधिक दुकानों के टूटे ताले

पुलिस यातायात, मास्क ओर रेत के जुर्माने उलझी, चोरों ने किया दुकानों पर हाथ साफ

एक ही रात में आधा दर्जन से अधिक दुकानों के टूटे ताले


लोकमत चक्र.कॉम (www.lokmatchakra.com)

हरदा - जिले का पुलिस अमला जनता से यातायात नियमों का पालन करवाने, कोरोना से बचने मास्क पहनाने और अवैध खनिज रेत परिवहन में जुर्माना करने में जुटा हुआ है, वह रात के अंधेरे में चोरों ने एक ही रात में लगभग आधा दर्जन से अधिक दुकानों के ताले तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। नगर में कल रात हुई एक साथ आधा दर्जन के लगभग दुकानों में ताला तोड़कर चोरी की घटना ने पुलिसिया गस्त को लेकर सवाल खड़े कर दिए हैं।

हरदा नगर में कल शुक्रवार रात्रि को शहर के 6 से 7 दुकानों के ताले चोरों ने तोड़े दिये । शुक्रवार सुबह ताले टूटने की शिकायत दुकानदारों द्वारा पुलिस को दी गई है। नगर के बस स्टैंड के पास हुई चोरी की उक्त घटना के बाद पुलिस की रात्रि गस्त पर सवाल उठाए जा रहे है। एक साथ आधा दर्जन से अधिक दुकानों के ताले टूटने के बाद स्थानीय व्यापारियों ने पुलिस की रात्रि गस्त को लेकर सवाल उठाए ओर आक्रोश व्यक्त किया है। बस स्टैंड के समीप इन रेमंड शोरूम, राहुल मोटर्स , मोबाईल की दुकान सहित अन्य दुकानों के ताले शुक्रवार की रात चोरों ने तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया । दुकानदारों की शिकायत पर फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है।

कोई टिप्पणी नहीं