Breaking News

चुनाव आयोग के तीन आइपीएस अफसरों पर एफआईआर की अनुशंसा से गरमाई सियासत, नैतिकता के आधार पर नेता प्रतिपक्ष का पद छोड़ें कमलनाथ - कमल पटेल

चुनाव आयोग के तीन आइपीएस अफसरों पर एफआईआर की अनुशंसा से गरमाई सियासत

नैतिकता के आधार पर नेता प्रतिपक्ष का पद छोड़ें कमलनाथ - कमल पटेल

भोपाल । चुनाव आयोग द्वारा तीन सीनियर आईपीएस अफ़सरों पर भ्रष्टाचार का केस दर्ज करने के निर्देश दिए जाने पर कृषि विकास एवं किसान कल्याण मंत्री कमल पटेल ने बड़ा बयान देते हुए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को इस पूरे गोरखधंधे का सरगना बताते हुए उनके खिलाफ भी एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। 

कृषि मंत्री कमल पटेल ने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव के दौरान इंकम टेक्स विभाग ने अवैध वसूली की शिकायत पर तत्कालीन मुख्यमंत्री कमलनाथ से जुड़े लोगों के 52 ठिकानों पर के छापे मारे थे। कमल पटेल ने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ, उनकी कंपनी मोजर बियर, सलाहकार आरके मिगलानी, ओएसडी प्रवीण कक्कड़, अश्विनी शर्मा और भांजे रितुल पुरी ने प्रदेश में माफिया और अवैध निर्माण करने वालों से जमकर वसूली की और पैसा हवाला के माध्यम से प्रदेश कांग्रेस कार्यालय और प्रत्याशियों के खाते में डाले। 

आयकर विभाग ने अपनी जांच में इस मामले की पुष्टि कर रिपोर्ट चुनाव आयोग को सौंप दी इसके बाद आर्थिक अपराध ब्यूरो में एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दिए गए हैं। कृषि मंत्री कमल पटेल ने कहा कि कमलनाथ को नैतिकता के आधार पर नेता प्रतिपक्ष के पद से इस्तीफा देकर प्रदेश की जनता से माफी मांगना चाहिए। कृषि मंत्री कमल पटेल ने कहा कि इस पूरे गोरखधंधे के सरगना कमलनाथ हैं इसलिए उनके खिलाफ भी आपराधिक कार्रवाई होना चाहिए।

कोई टिप्पणी नहीं