Breaking News

मंडी से अनाज चोरी करने वाले चोर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मंडी से अनाज चोरी करने वाले चोर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

चोरी का अनाज खरीदने वाले व्यापारी के खिलाफ भी दर्ज किया मामला


टिमरनी
- कृषि उपज मंडी से व्यापारियों के अनाज को चोरी करने वाले दो चोरों को गिरफ्तार करने में टिमरनी पुलिस ने सफलता प्राप्त की है, वहीं उक्त मामले को लेकर चोरी का अनाज खरीदने वाले व्यापारी पर विभिन्न धाराओं में मामला पंजीबद्ध किया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज टिमरनी पुलिस ने कृषि उपज मंडी में व्यापारी के द्वारा खरीदे गए अनाज की चोरी के मामले में 4 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया। शिकायतकर्ता अमित राठौर ने थाने में शंका के आधार पर सोयाबीन से भरी 2 कट्टीयों की चोरी की शिकायत दर्ज कराई थी इसके साथ ही व्यापारी सुदीप अग्रवाल ने भी शिकायत की थी कि उनकी फर्म द्वारा खरीदा गया अनाज चोरी किया जा रहा है।

पुलिस जाँच में मंडी के 3 हम्मालो ने पूछताछ के बाद चोरी करना स्वीकार किया । पुलिस ने सरकारी वेयर हाउस के पीछे झाड़ियों में छुपाई सोयाबीन भरी 2 कट्टीयों को बरामद किया। वही आरोपी हम्मालों ने बताया कि चोरी का अनाज मंडी व्यापारी हसन खान खरीदता है, जिस पर पुलिस ने हसन के खिलाफ चोरी का माल खरीदने का मामला भी दर्ज किया। टिमरनी पुलिस ने आरोपियों पर धारा 379 व 411 का मामला दर्ज किया है। उक्त मामले में दो आरोपी रामविलास कैथवास ओर अमीर पठान को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया । वही शेष दो आरोपी हसन खान व छोटू उर्फ विजय पासी खबर लिखे जाने तक  पुलिस गिरफ्त से दूर है। पुलिस आरोपियों की कर रही तलाश।

- सन्दीप अग्रवाल की रिपोर्ट✍️

कोई टिप्पणी नहीं