Breaking News

कड़की में था मामा इसलिये काटा था कर्मचारियों का एरियर, एरियर्स की राशि का भी पाई-पाई भुगतान किया जायेगा - शिवराज

कड़की में था मामा इसलिये काटा था कर्मचारियों का एरियर, एरियर्स की राशि का भी पाई-पाई भुगतान किया जायेगा - शिवराज


भोपाल
- मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 26 जनवरी को रीवा में और फिर सतना में जनसभा के दौरान कहा कि मामा थोड़ा कड़की में था, इसलिए कर्मचारियों का एरियर काटा। उन्होंने कहा कि अर्थव्यवस्था चौपट हो गई थी। कई महीनों तक खजाने में कोई पैसा ही नहीं आया। मेरे पास प्रस्ताव आया था कि कर्मचारियों की तनख्वाह आधी कर दें। मैंने कहा ये तो नहीं होगा। तनख्वाह में कटौती नहीं होगी। मैंने कहा एरियर वगैरह जरूर रोकना पड़े लेकिन वो भी परमानेंट नहीं रोकूंगा। धीरे धीरे शासकीय सेवकों का वेतन नियमित किया गया। उनकी एरियर्स की राशि का भी पाई-पाई भुगतान किया जायेगा। उन्होंने कहा कि रीवा सहित पूरे विन्ध्य क्षेत्र के विकास के प्रयास किये जायेंगे। इसके लिये कार्य योजना बना ली गई है जिस पर तेजी से काम किया जायेगा। 

उन्होंने कहा कि विकास के कार्यों के साथ भू-माफिया, खनन माफिया, नशे का कारोबार करने वाले, चिटफंड कंपनी बनाकर जनता को लूटने वाले तथा बेटियों से दुर्व्यवहार करने वालों और धर्मान्तरण कराने वाले को मध्यप्रदेश की धरती पर नहीं रहने दिया जायेगा। पूरे प्रदेश में माफियाओं के विरुद्ध अभियान चलाया जा रहा है। 

उन्होंने कहा कि अफसरों से कहा है कि कोई गरीब का राशन खाये तो उसे तोड़ो, जेल भेजो, रहम मत खाओ। जनता को सुविधा का लाभ मिलना चाहिए। बीमार हो जाये तो गरीब आदमी कहां जाए। हमने 1 करोड़ 99 लाख नाम आयुष्मान भारत योजना में जोड़े हैं। कोई भी बिना इलाज के नही रहना चाहिए। एक्सीडेंट में मौत पर हमने फिर से पैसे देना शुरू किया जबकि कमलनाथ ने तो अंतिम संस्कार के 5 हजार भी बंद कर दिए थे।

कोई टिप्पणी नहीं