Breaking News

युवती को फेसबुक पर दोस्ती करना महंगा पड़ा

युवती को फेसबुक पर दोस्ती करना महंगा पड़ा 

शादी का झांसा देकर बनाए शारीरिक संबंध, युवती हुई गर्भवती

युवक शादी से मुकरा, युवती ने थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट 


हरदा
। हंडिया थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवती की दोस्ती हरदा निवासी एक युवक से फेसबुक के माध्यम से हुई थी। यह दोस्ती युवती को काफी महंगी पड़ गई। युवक ने उसे शादी का भरोसा दिलाकर शारीरिक संबंध बना लिए और जब वह गर्भवती हो गई तो उसने शादी से इंकार कर दिया। अब युवती ने हरदा पहुंचकर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार हंडिया थाना क्षेत्र की 19 वर्षीय युवती की दोस्ती हरदा पाठक कॉलोनी निवासी मनीष पवार से हुई थी जो भी मूल रूप से होशंगाबाद जिले सिवनी तहसील के ग्राम बिसोनी का रहने वाला है। 11 अक्टूबर 2020 को मनीष ने युवती को फोन पर मैसेज कर हरदा बुला लिया। हरदा पहुंचने के बाद वह उसे अपने रूम दिखाने के नाम पर ले गया। रूम पर मनीष ने  प्यार करने की बात कहते हुए कहा कि वह उसे हमेशा खुश रखेगा और कोर्ट में शादी कर लेगा। मम्मी पापा से दूर इंदौर ले जाकर रखेगा। 

युवती ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि मनीष ने शारीरिक संबंध बनाने की बात कही थी परंतु मैंने इंकार कर दिया परंतु वह नहीं माना और मेरी मर्जी के बगैर शारीरिक संबंध बना लिए। दोपहर 12:00 बजे से शाम 4:00 बजे उसने कई बार गलत काम किया। बाद में वह बाईपास चौराहे पर खड़ा कर यह कहकर चला गया कि मैं नाश्ता लेकर आता हूं, फिर वह वापस नहीं लौटा। जैसे तैसे बस पकड़कर मैं अपने घर चली गई।

लगातार फोन लगाने के बावजूद उसने फोन नहीं उठाया। चार-पांच दिनों बाद उससे फोन पर बात हुई तो वह धमकाने लगा कि यह बात किसी को बताई या पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई तो वीडियो वायरल कर दूंगा। कुछ दिनों बाद जब तबीयत ठीक नहीं रहने लगी तो चिकित्सक को दिखाया जहां प्रेग्नेंट होने की बात चिकित्सक द्वारा बताई गई। युवती की रिपोर्ट पर हरदा पुलिस ने बलात्कार सहित विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।

कोई टिप्पणी नहीं