Breaking News

गेट परीक्षा में राष्ट्रीय स्तर पर 901वी रेंक मिलने पर छात्र शिवम का सामाजिक बंधुओं ने किया स्वागत

गेट परीक्षा में राष्ट्रीय स्तर पर 901वी रेंक मिलने पर छात्र शिवम का सामाजिक बंधुओं ने किया स्वागत


टिमरनी
- इंजीनियरिंग की गेट परीक्षा में राष्ट्रीय स्तर पर  901वी रेंक मिलने पर छात्र शिवम की उपलब्धि पर सामाजिक बंधुओं ने किया स्वागत। टिमरनी विकासखण्ड अंतर्गत ग्राम सोडलपुर में  मारवाड़ी माली समाज मंदिर में आयोजित सामाजिक बैठक में समाज के वरिष्ठ जनों ने समाज के होनहार छात्र शिवम पिता प्रमोद सोलंकी का पुष्प हार से स्वागत कर मिठाइयां खिलाई ।

गौरतलब है कि शिवम ने इंजीनियरिंग क्षेत्र की गेट परीक्षा में ऑल इंडिया स्तर पर 901 वी रैंक हासिल कर समाज का गौरव बढ़ाया है। सामूहिक विवाह के लिए रखी गई बैठक में बड़ी संख्या में सामाजिक गण उपस्थित हुए । छात्र की सफलता पर वरिष्ठ जनों ने हर्ष व्यक्त करते हुए कहा की ऐसी सफलताओं से समाज में शिक्षा के प्रति बच्चों में जागरुकता आएगी साथ ही आईआईटी जैसे उच्च इंजीनियरिंग शिक्षण संस्थान तक समाज के बच्चों की पहुंच बढ़ेगी।

बैठक में आगामी सामूहिक विवाह को लेकर भी मंथन किया गया एवं अगली बैठक में कार्यकारिणी गठन का निर्णय लिया गया। छात्र के स्वागत के दौरान ओम सोलंकी, देवी सिंह सांखला, राजकुमार सांखला, चंपालाल पवार ,बेनी प्रसाद सोलंकी ,संजय सोलंकी ,विनोद सोलंकी, जमुनालाल  टाक ,आदित्य पटेल ,शिवप्रसाद भाटी ,प्रहलाद सोलंकी, संजय  सोलंकी, रामदास सांखला सहित अनेक सामाजिक बंधु उपस्थित रहे।             

📍सन्दीप अग्रवाल की रिपोर्ट✍🏻

कोई टिप्पणी नहीं